1 of 1 parts

केवल यह फूल भगवान शंकर को चढाने से मिलता है मनचाहा लाइफ पार्टनर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Nov, 2017

केवल यह फूल भगवान शंकर को चढाने से मिलता है मनचाहा लाइफ पार्टनर
ज्योतिष के अनुसार कुंडली का सातवां भाव आपके जीवनसाथी का अच्छा या बुरा होना तय करता है लेकिन शिवपुराण के अनुसार यदि एक खास किस्म का फूल भोलेनाथ पर चढाया जाए तो केवल तीन महीनों में भी मनचाहा वर या वधू मिलना जाता या जाती है। यकीन मानिए यह परखा हुआ उपाय है-

बेला के फूल के बारे में कहा जाता है कि यह फूल भगवान शिव को चढाने से सुन्दर और सुशील जीवन साथी मिलता है। सुबह प्रातकाल स्नान आदि के पश्चात किसी शिवमंदिर में तांबे या पीतल के लोटे में गंगा जल यदि गंगा जल उपलब्ध न हो तो शुद्ध जल और बेला के कम से कम पांच फूल डाल कर शिवलिंग पर एक धार से चढ़ाना चाहिए। साथ ही साथ ” ॐ नमः शिवाय ” मन्त्र का जाप करते रहना चाहिए।
महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो


ध्यान रहे जल चढ़ाते समय जल की धारा टूटनी नही चाहिए। यदि गंगा जल का अभाव हो तो शुद्ध जल में कुछ बूंदे गंगा जल मिला कर भी प्रयोग कर सकते हैं। घर में किसी भी तरह के अशुभता होने पर घर में 12 अंगुल की पलाश की लकड़ी को यदि अभिमंत्रित कर घर में गाड़ दिया जाये तो घर में किसी प्रकार की अशुभ शक्ति का प्रवेश नहीं होता है।

जीवन में समस्त नौ ग्रहों की शांति एवं शुभ फल प्राप्त करने हेतु एक सूखे नारियल के अंदर घी व चीनी भरकर उसे सुनसान जगह में किसी पेड़ के नीचे चीटियों के बिल के पास गाड़ दें। इस प्रयोग को हर तीन महीने में एक बार बिना किसी को बताये अवश्य ही किया करें । इस उपाय को करने से दुर्भाग्य दूर होता है, सफलता आसानी से प्राप्त होती है , सोचे हुए शुभ कार्य पूर्ण होते है ।

यदि आप चाहते है कि आप के घर में सदैव ऋद्धि सिद्धि और धन सम्पदा का स्थाई वास हो तो निवास के मुख्य द्वार पर बैठे हुए गणपति कि दो मूर्तियां इस प्रकार लगाएं कि दोनों कि पीठ एक दूसरे से सट जाय। इससे निवास में ऋद्धि-सिद्धि का वास होगा और आप का घर धन-धान्य से भरा रहेगा साथ ही कार्यों में सफलता मिलेगी।

राहू ग्रह के राज जान लोगे तो हो जाएंगे वारे-न्‍यारे
ये चमत्‍कारी 20 संकेत बताते हैं कि लक्ष्मी की मेहरबानी होने वाली है

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


offer, only this flower, Lord Shankar, get wish, life partner

Mixed Bag

Ifairer