1 of 1 parts

आपके पुराने रिश्ते में ऐसे लाएं नयापन.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Mar, 2018

आपके पुराने रिश्ते में ऐसे लाएं नयापन.....
एंज्वाय पुराने दौर से हट कर आज की तरह अपने परिवार में आप नई तरह की खुशियां ला सकते हैं। अगर आपका रिश्ता पुराना हो गया है और जीवनसाथी के प्यार में पहले जैसी बात नहीं रही तो जमाने के साथ चलिए। इससे आपके रिश्ते में नए रंग भरने शुरू हो जाएंगे। 
पार्टनर के साथ लें सैल्फी- बच्चों और परिवार की जिम्मेदारियों को संभालते हुए अपने लिए भी कुछ समय निकालें। जब मौका मिले तो पति के साथ ड्राइंगरूम में बैठकर सैल्फी लें। टी.वी,डिनर या फिर कहीं बाहर घूम रहे हैं तो सैल्फी के साथ अपनी यादों को हमेशा के लिए ताजा रख सकते हैं। 
चैटिंग के जरिए करें बात- पति-पत्नी दोनों अपने काम में बहुत व्यस्त रहते हैं। किसी के पास एक-दूसरे के साथ बात करने का समय भी नहीं होता ऐसे में मोबाइल आपकी बीच कड़ी का काम कर सकता है। सुबह के समय प्यार सा गुडमॉर्निंग का मैसेज पार्टनर को जरूर भेजे फिर चाहे वह आपके करीब ही क्यो न हो। आप दिन में 3-4 बार चैटिंग के जरिए भी बात कर सकते हैं। 
हनीमून डेस्टिनेशन का करें प्लान- अपने जीवनसाथी को खुश करने के लिए कभी-कभी खुद भी ऑफिस से छुट्टी लें ले। इन छुट्टियों का फायदा उठाते हुए एक साथ घूमने जाएं। हर पल को हनीमून की तरह करें। 

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


relationship,Love & Romance,new twist

Mixed Bag

Ifairer