1 of 7 parts

ग्लैमर, चकाचौंध, पैसा और स्टारडम भी मां के आगे कुर्बान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 May, 2017

ग्लैमर, चकाचौंध, पैसा, स्टारडम भी कुछ नहीं मां के आगे
ग्लैमर, चकाचौंध, पैसा और स्टारडम भी मां के आगे कुर्बान
किसी छायादार पेड की तहर मां की ममता बच्चे को शीतल छाया देने के लिए साथ-साथ उसे जीवन की कठिनाइयों से लडने की ताकत भी देती है। मां वो है जो अपने बच्चे को नौ महीने अपने गर्भ में रखती है, उसे जन्म देती है, पालती पोसती है, वो सदा ईश्वर से उसके लिए सफलताओं व अच्छे स्वास्थ्य के प्रार्थना करती है, जीवन के हर अच्छे व बुरे क्षणों में उसके साथ रहती है, बच्चे की सफलताओं से ईष्र्या नहीं करती। बच्चे की पहली शिक्षक और पहली दोस्त मां ही होती है।
ग्लैमर जगत की फेमस अभिनेत्री हो या आम कामकाजी महिला, मां बनने की खुशी और अपने बच्चों को दिन व दिन बढते देखने की खुशी किसी भी मां को सबसे ज्यादा संतुष्टि प्रदान करती है। लेकिन इस के लिए करियर की कुरबानी देनी होगी, जैसे बॉलीवुड जगत चकाचौंध से लैस हॉट एण्ड बोल्ड सफल अभिनेत्रियों ने किया। क्योंकि इन एक्ट्रेसेज को ग्लैमर जगत की चमक से ज्यादा प्यारी है मां बनने की खुशी और खुशी के आगे स्टारडम को कोई वैल्यू नहीं देतीं और घर व व्यावसायिकता में से घर, परिवार व बच्चों को चुनती हैं।
हमारे सामने अनेक ऐसे उदाहरण हैं जहां बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइनों ने करियर की अपेक्षा मां की गरिमा और ममता को अधिक महत्व दिया। 


#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


ग्लैमर, चकाचौंध, पैसा, स्टारडम भी कुछ नहीं मां के आगे Next
most beautiful and famous bollywood moms, Unknown fact about mothers day, kareena kapoor khan, mother day special, Sushmita sen, Raveena tandon, Aishwarya rai bachchan, bollywood news in hindi

Mixed Bag

Ifairer