1 of 1 parts

मोटी महिलाओं को ज्यादा पसंद करते है लडक़े

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 May, 2019

मोटी महिलाओं को ज्यादा पसंद करते है लडक़े
वैसे तो किसी भी इंसान की खूबसूरती का आंकलन उसकी सूरत से नहीं, बल्कि उसकी सीरत से किया जाना चाहिए लेकिन फिर भी इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि लुक्स भी मायने रखते हैं। लडक़ा हो या लडक़ी, जब भी अपने पार्टनर के बारे में सोचते हैं, अपने लिए परफेक्ट मैच ढूंढते हैं तो इसका एक बहुत जरूरी फैक्टर लुक्स भी होता है।

लडक़ों की बात की जाएं तो उन्हें लंबी, दुबली लड़कियां भाती हैं लेकिन हाल ही में हुए एक शोध में यह बात सामने आई है कि वजनी लड़कियों के साथ शादी या प्रेम में पड़े मर्द ज्यादा खुश रहते हैं। जी हां, ये सच है।

दरअसल, नेशनल ऑटोनॉमस यूनिवर्सिटी ऑफ मैक्सिको में हुए शोध के अनुसार कर्वी, प्लस साइज महिलाओं के जीवनसाथी दुबली महिलाओं के साथियों से 10 गुना ज्यादा खुश रहते हैं।

मोटी महिलाएं अपने साथी पर जिम जाने और फिट रहने का दबाव नहीं डालती हैं। व खुद भी वजन कम करने की कोशिश नहीं करती हैं और साथ खाना पसंद करती हैं।

मोटी महिलाओं के प्रेम में पड़े पुरुष ज्यादा मुस्कुराते हैं और जीवन के लिए उनका रवैया ज्यादा सकारात्मक होता है। वे ज्यादा खुशदिल होती हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ज्यादा बेहतर होता है।

ऐसी महिलाओं के सामने खुलकर बोलना, खुद को व्यक्त करना ज्यादा आसान होता है। कर्वी महिलाएं छोटे-छोटे तोहफों पर खुश हो जाती हैं। जो जोड़े साथ मिलकर हंसते हैं, उनकी जिंदगी बेहतर होती है और रिश्ता टिकाऊ होता है।

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


men marry with fat women more happy,fat women more happy,according to research men happy with fat women,boys loves these things in girls,life style,relationship,boy and girl,couple

Mixed Bag

error:cannot create object