1 of 1 parts

पुरुषों पर ये 3 रंग लगते हैं बेहद आकर्षक, आइए जानते हैं...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Sep, 2019

पुरुषों पर ये 3 रंग लगते हैं बेहद आकर्षक, आइए जानते हैं...
अक्सर देखा जाता है कि पुरुष अपने कपड़ों को चुनते वक्त काफी सतर्कता बरतते हैं। कई बार वो रंगों पर ध्यान भी नहीं देते। लेकिन आपको बता दें अगर अच्छा इम्प्रैशन छोडऩा चाहते हैं तो फैशन और स्टाइल को अप-टू-डेट रखना होगा।

आज हम आपको पुरुषों के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। जिन्हें एक साइकोलॉजिकल रिसर्च के बताया है कि पुरुषों पर 3 रंग बेहद आकर्षक लगते हैं। उन रंगों के बारे में आइए जानते हैं।

लाल रंग...
ऐसा कहा जाता है कि और रंगों के मुकाबले में लोग लाल रंग को लोग सबसे ज्यादा नोटिस करते हैं। खासतौर पर महिलाओं को यह रंग बहुत पसंद आता है। इसके अलावा लाल रंग स्टेटस और आत्मविश्वास का प्रतीक होता है इसलिए इस रंग के पहनने से पुरुष लड़कियों की नजर में जल्दी आते हैं।

नीला रंग...
नीला भी एक ऐसा रंग जो पुरुषों की स्मार्टनेस को बढ़ाता है। इस रंग के कपड़े पहनकर पुरुष क्लासी और इंटेलीजेंट लगते हैं। इनके अलावा कुछ ऐसे भी रंग हैं जिन्हें लड़कियां नापसंद करती हैं। इन रंगों में ऑरेंज और ब्राउन जैसे कलर्स आते हैं।
काला रंग...
वैसे ऐसा माना जाता है कि इन दोनों रंगों के अलावा काला रंग लड़कियों का सबसे पसंदीदा होता है इसलिए पहली डेट पर काले रंग के कपड़े पहनना पुरुषों के लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकता है। साथ ही इस रंग के कपड़े पहनने से पुरुष ज्यादा कॉन्फिडेंट और सेक्सी लगते हैं।

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


men are these colour is the most sexually attractive,men red colour is the most sexually attractive,teaching boys and young men of color,boy hot look in black shirst,lifestyle,boy hot look

Mixed Bag

Ifairer