1 of 5 parts

कमाल के उपाय:प्यार के रंग को और गहरा...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 July, 2017

कमाल के उपाय:प्यार के रंग को और गहरा...
कमाल के उपाय:प्यार के रंग को और गहरा...
जब प्यार होता है तब मन पंछियों की तरह खुले आसमान में उडना चाहता है। यह तो सब जानते हैं कि प्यार के धागे दिल के तारों से जुडे होते हैं, लेकिन इस भावनात्मक रिश्ते में जब शारीरिक संबंधों का जुडाव हो जाता है तो यह प्यार के रंग को और गहरा कर देता है। आज हम भी आपको आपके प्यार के रंग को और गहरा बनाने के कुछ कारगर टिप्स बताने जा रहे हैं। आप चाहे अभी प्यार की शुरूआती दौर में हो या फिर इसमें पारंगत हो चुके हैं यह उपाय आपके जीवन में प्यार की महक को और तरोताजा करे देंगे।
प्यार की भावनाएं और भी अधिक गहराई के साथ बढ के लिए सबसे पहले यह जरूरी है, एक-दूसरे को पूरी तरह समझना, एक दूसरे की भावनाओं को समझे ज्यादातर महिलाएं कह ही नहीं पाती कि रोमांस करते टाइम उन्हें सबसे ज्यादा क्या आंनददायक लगता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपका साथी पुरूष आपके साथ वो सब नहीं कर रहा है जो आपको खुशी देता है और जो आपको अपने साथी के और करीब जाने को प्रेरित करता है। तो आप बेझिझक होकर अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाये बिना यह बात बतायं आप क्या पसंद करती हैं। आप चुपके से अपने साथी के कानों में धीरे से कहें कि जब तुम मुझे प्यार करते हो अच्छा लगता है। यकीन मानएि यह आपके साथी को आपसे और अधिक प्यार करने की और आर्कषित करेगा और आप दोनों यह महसूस करेंगे कि अगली बार प्यार करने में नया जोश रहेगा।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


कमाल के उपाय:प्यार के रंग को और गहरा... Next
Love tips for long lasting relationship, romantic season, new couple married life, married life , happy couple, Amazing tips to get away from rude wife, how to get happy married life, how to get away

Mixed Bag

error:cannot create object