1 of 1 parts

लिपस्टिक के ये बोल्ड शेड्स करें इस बार ट्राई...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 July, 2018

लिपस्टिक के ये बोल्ड शेड्स करें इस बार ट्राई...
गर्मियों के सूखे दिनों में लिपस्टिक के हॉट शेड्स खूब ट्रैंड में रहते है क्योंकि लिप शेड्स ऐसा प्रॉडक्ट हैं, जो पूरे चेहरे की लुक को बदल कर रख देता है। इसलिए अगर आप इस सीजन में मेकअप कम करती है तो लिपस्टिक के हॉट शेड्स ट्राई करें।  

अट्रेक्टिव ऑरेंज- लिपस्टिक-बाहर निकलते समय ऑरेंज कलर का लिप शेड लगाए। याद रखें कि गर्मी में शिमरी या ग्लॉसी के बजाए मैट लिप शेड ट्राई करें।  

रिवाइशिंग रेड- रेड कलर हमेशा से ही अट्रैक्टिल रहा हैं। अगर आप ब्वॉयफ्रैंड या डिनर डेट पर जा रही है तो ब्लैक ड्रैस के साथ रैड लिप शेड ट्राई सकती हैं। 

प्रिटी पिंक लिपस्टिक-पिंक लिप शेड आपको बोरिंग ड्रैस में भी अट्रैक्टिव लुक दे सकता है। गर्मी में यह लिप कलर ट्राई करके आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। यदि आप शाम के समय कॉफी के लिए बाहर जा रही है तो डैनिम के साथ यह लिप शेड लगाए। 

चार्मिंग कोरल लिपस्टिक-अगर आप ऑरेंड या रैड नहीं लगाना चाहती है तो Coral लिप शेड लगाए। खास बात है कि यह शेड हर स्किन टोन पर सूट कर जाता हैं। यह देखने में थोड़ा लाइट लेकिन अट्रैक्टिल शेड हैं, जिसे जरूर ट्राई करके बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

पैपी पर्पल लिपस्टिक-यह शेड न तो प्रोपर पर्पल और न ही ब्लू में आता है। थोड़ा ब्राउन की शेड में दिखने वाला यह डार्क लिप शेड आप लेट नाइट पार्टी या डिनर डेट पर भी ट्राई कर सकती हैं। 

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


lipstick shades to swear by this summer

Mixed Bag

Ifairer