1 of 1 parts

पूजा बनर्जी ने अपनी गर्भावस्था के समय खाने की इच्छाओं का खुलासा किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Feb, 2022

पूजा बनर्जी ने अपनी गर्भावस्था के समय खाने की इच्छाओं का खुलासा किया
मुंबई। कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने साझा किया कि कैसे उनके सह-कलाकार उनकी गर्भावस्था के अंतिम समय में उनकी जरूरतों के बारे में चिंतित रहते हैं। हर कोई उसका अतिरिक्त ख्याल भी रखता है, चाहे वह उसे सेट पर बैठने के लिए कुर्सी लाना हो, उनकी खाने की लालसा को पूरा करना हो या घर का बना खाना लाना हो, उनके सभी सह-कलाकार सुनिश्चित करते हैं कि वह आराम से रहें।

वास्तव में, जब भी पूजा को विशेष खाद्य पदार्थों की लालसा होती है, तो यूनिट यह सुनिश्चित करती है कि वह उसे खा सके, चाहे वह सेट पर उपलब्ध हो या नहीं। किरण भार्गव (कुमकुम भाग्य में दलजीत कोहली उर्फ दीदा) भी समय-समय पर अपने पसंदीदा दक्षिण भारतीय व्यंजन लाती हैं, ताकि उन्हें सेट पर अच्छा, घर का बना खाना मिल सके।

पूजा बनर्जी ने खुलासा किया कि जब से कुमकुम भाग्य परिवार को मेरी गर्भावस्था के बारे में पता चला है, वे मेरी जरूरतों का बहुत ध्यान रखते हैं। उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि मेरे पास हर समय बैठने के लिए एक कुर्सी हो, और मैं खाना खाती हूँ और समय-समय पर पानी पियूं। वे मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करने की भी कोशिश करते हैं, खासकर जब मेरे खाने की लालसा की बात आती है। जब से मेरी तीसरी तिमाही शुरू हुई है, मेरी खाने की इच्छा बढ़ती और बदलती रहती है। , कृष्ण, और बाकी सभी मुझसे लगातार पूछते रहते हैं कि क्या मुझे किसी चीज की जरूरत है।

वे हमेशा मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश करती हैं, चाहे कुछ भी हो। हाल ही में किरण मैम (दीदा) ने मुझे मेरा पसंदीदा दक्षिण भारतीय व्यंजन भी दिया और मैं बहुत खुश थी। पैकअप के बाद, मैंने घर का बना स्वादिष्ट खाना खाया, और मैं उन्हें और साथ ही पूरी टीम को इसके लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। उन्होंने मेरी देखभाल की है और यह सुनिश्चित किया है कि जब मैं सेट पर होती हूं तब भी मुझे ऐसा लगे की मैं घर पर हूं।

कुमकुम भाग्य जी टीवी पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Kumkum Bhagya, Pooja Banerjee, Kumkum Bhagya star Pooja Banerjee reveals her pregnancy food cravings

Mixed Bag

Ifairer