1 of 3 parts

यूं बदलें अपनी रसोई का लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2016

यूं बदले अपनी रसोई का लुक
यूं बदलें अपनी रसोई का लुक
अगर आप अपनी पुराना किचन से बोर हो गए हैं और उसे नया लुक देना चाहते हैं तो कुछ डिफरेंट करके आप अपनी किचन को स्टाइलिश बना सकते हैं।
किचन को नया रूप देने के लिए सबसे पहले हैन्डल्स को बदलें। इसके लिए आप किचन के दरवाजे, खिडकी, कबर्ड और दराज के सभी हैन्ल्स बदल डालें। बाजार में कई तरह की मेटल्स से बने विभिन्न डिजाइन के फैशनबल हैन्डल आसानी से मिल जाते हैं। आप अपने बजट के अनुसार इन्हें खरीद सकते हैं।


यूं बदले अपनी रसोई का लुक Next
Kitchen decor ideas, Decorating Ideas for Kitchen, how to decor your kitchen this festive season, decor ideas, decor tips, latest design of kitchen

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer