1 of 1 parts

परफेक्ट लुक के लिए अपनाएं कियारा का फैशन फंडा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Nov, 2017

परफेक्ट लुक के लिए अपनाएं कियारा का फैशन फंडा
भीड से कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड दीवा यानी के कियारा आडवाणी में आपकी बहुत ही अच्छे से मदद कर सकती हैं वो कैसे? तो हम बताते हैं...हाल ही में कियारा आडवाणी ने हैलो मैग्जीन जनवरी 2017 के लिए बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो बेहद हसीन नजर आ रही हैं। अब मैडम सारी जानकारी यहीं नहीं मिलेगी,

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो

कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश अंदाज से हैलो मैग्जीन के कवर पेज की शोभा बढा दी है।
इन सर्दियों में छाया मिक्स एण्ड मैच का फैशन केवल आप ही के लिए है। इस की खास बात है कि आप का जो मन चाहे खरीदें और जैसे भी, जिस भी कलर के साथ चाहे मैच कर के पहनें।
शॉर्ट जैकेट्स
सर्दियों में शॉर्ट जैकेट्स पहनने का आजकल बहुत चलन है। युवाओं के लिए तो ये जैकेट्स स्टेटेस सिम्बल बन गए हैं। इन जैकेट्स की खास बात यह है कि इन्हें किसी भी ड्रैस, चाहे जींस हो या कुर्ता टॉप, के साथ पहन सकती हैं। ये आप को एक स्टाइलिश लुक देंगी।

कियारा आडवाणी का बचपन का नाम आलिया आडवाण है, इनका जन्म मुंबई में हुआ। यह एक इंडियान फिल्म अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्म जगत के लिए काम करती है। कियारा की पहली बार ‘फगली’ जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म नजर आयीं थी।
कियारा आडवाणी फिल्म अभिनेता अशोक कुमार की परपोती हैं और भतीजी मॉडल शाहीन जाफरी और फिल्म अभिनेत्री जूही चावला की।

जब वो कहे, अब तुम पहले से नहीं रहे तो...
महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Kiara advani`s perfect looks at Hello magazine January issue 2017, Kiara advani indian latest photoshoot, Bollywood beauty Kiara advani, Bollywood news in hindi, Kiara advani fashion funda, bollywood

Mixed Bag

Ifairer