1 of 1 parts

करीना का ये नया एयरपोर्ट लुक विंटर के लिए है परफेक्ट...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jan, 2018

करीना का ये नया एयरपोर्ट लुक विंटर के लिए है परफेक्ट...
बॉलीवुड एक्ट्रेस आए दिन अपने नए-नए एयपोर्ट लुक्स दिखाती रहती हैं। हाल ही में अब करीना कपूर खान का एयपोर्ट लुक देखने को मिला। इस दौरान वह स्टनिंग लुक में दिखाई दीं। उन्होंने डेनिम जीन्स के साथ ब्लैजर वियर किया, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी।


करीना ने स्कॉर्फ कैरी किया था जोकि उनके एयरपोर्ट लुक को पूरा कर रहा था। फुटवियर में उन्होंने ब्लैक स्नीकर्स पहने थे। इसी के साथ उन्होंने ब्लेक हैंडबैग कैरी किया था। सिंपल हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप उन्हें परफैक्ट लुक दे रहे थे।



वैसे करीना का यह एयरपोर्ट लुक विंटर सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इससे आप स्टाइलिश भी दिखेंगे और ठंड से भी बचे रहेंगे।  अगर आप भी कहीं ट्रेवल कर रहे हैं तो करीना के इस एयरपोर्ट लुक को जरूर अपनाएं।

#पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


kareena kapoor, airport look, perfect look,winter season

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer