1 of 1 parts

इन महिनों में जन्मी हुई लड़कियां होती हैं आदर्श पत्नियां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Apr, 2018

इन महिनों में जन्मी हुई लड़कियां होती हैं आदर्श पत्नियां
कुछ लोग कुंडली मिलाकर तो कई नाम के पहले अक्षर से अपने लाइफ पार्टनर की तालाश करते हैं। मगर इतना सब कुछ करने के बाद भी उनकी जिंदगी में वह खुशी नहीं आती जिसकी उनको तलाश होती है। ऐसे में आप जिससे शादी कर रहे हैं या करने की सोच रहे हैं। उसके जन्म के महीने से भी इस बात का पता लगा सकते हैं कि वह आपके लिए आदर्श पत्नी होगी की नहीं। आज हम ऐसे महीनों के बारे में बताएंगे जिन में जन्म लेने वाली लड़कियां बहुत आदर्श पत्नियां बनती हैं।

मार्च- इस माहीने में जन्मी महिलाएं अपने पति की हर छोटी से बड़ी जरूरत का ध्यान का रखती हैं। मार्च महीने की लड़कियां साफ दिल और दया भावना रखने वाली होती हैं। अपने साफ दिल के कारण वह अपने पति को दुख नहीं पहुंचा सकती। जितना प्यार ये लड़कियां अपने पति से करती हैं उतना ही सास ससुर से भी। 

मई- मई महीने में जन्मी लड़कियां काफी शांत स्वभाव की होती हैं। अपने शांत व्यवहार के कारण ये लड़कियां हर छोटी से बड़ी मुसीबत का डटकर सामना कर सकती हैं। इनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह किसी भी स्थिति में खुद को एडजस्ट कर लेती हैं। अपने पति को धोखा देने के बारे में सोचना भी इनको पाप लगता है।

जुलाई-जिन लड़कियों का जन्म जुलाई महीने में हुआ है वह काफी समझादार होती है। इनकी इसी समझदारी के चलते इनके रिश्ते अपने पति और ससुराल पक्ष के साथ मजबूत होते हैं। ये लड़कियां इमोशनली इतनी स्टॉग होती है कि यह अपने पति को किसी भी परेशानी से बाहर निकाल लेती हैं।

नवंबर- नवंबर महीने वाले लड़कियों अपने पति के साथ हर स्थिति में कंधे से साथ कंधा मिलाकर चलती हैं। कभी भी किसी प्रॉब्लम में वह अपनी पति को अकेला नहीं छोड़ती। ये किस्मत की काफी धनी होती हैं जिस भी परिवार में जाती है, वहां हमेशा तरक्की ही होती है। 

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


ideal wife, born in these months

Mixed Bag

error:cannot create object