1 of 5 parts

नाराज़ पत्नी को मनाने के कारगर टिप्स आजमाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 July, 2018

नाराज़ पत्नी को मनाने के कारगर टिप्स आजमाएं
नाराज़ पत्नी को मनाने के कारगर टिप्स आजमाएं
जीवन साथी को हमराही, हमसफर, हमदर्द ना जाने कितने ही ऎसे नामों से नवाजा गया है। इन नामों को अर्थ भी है और महžव भी है। लेकिन अफसोस कि अधिकांश पुरूष स्त्री के सिर्फ पति ही बन कर रह जाते हैं। हमदर्द या हमराही नहीं बन पाते हैं। तुम्हारा दर्द मेरा है और मेरा दर्द तुम्हारा है यह भाव मन में होने पर ही प्यार जंवा होता है और प्यार के जवां होने पर ही जीवन साथी करीब आता है। नजदीकिया तभी बढती हैं जब दर्द को काफी पास से समझने और दूर करने की कोशिश की जाती है।


अगर इस रिश्ते की अनदेखी की गई तो इसे एक भंयकर तूफान बनने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगेगी। एक पति को अपनी पत्नी के समर्थन की बहुत जरूरत होती है जिससे वह अपने काम तथा व्यक्तिगत जीवन पर अच्छे से ध्यान दे सके। वह अपने साथी को हल्के में नहीं ले सकता तथा उसे यह भी सुनिश्चित करना चाहिये कि उसकी पत्नी उससे शादी कर के खुश है। दूसरे शब्दों में कहें तो उसे पता होना चाहिये कि अपनी पत्नी को किस तरह प्रभावित किया जाए। अगर आपकी भी पत्नी आपसे गुस्सा रहती है तो उसे पटाने के यहां पर कुछ जोरदार नुस्खे दिये हुए हैं जो पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


नाराज़ पत्नी को मनाने के कारगर टिप्स आजमाएं Next
relationship tips, Marriage , funny , laugh , romantic style , Tips, relationship news, angry wife, How to Handle a Wife, sweet words, adjust, angry wife, angry woman, wife always angry, wife angry at husband,conflict in marriage,

Mixed Bag

error:cannot create object