1 of 2 parts

...तो महिला बहुत भाग्यशाली होती है और उसे हर सुख प्राप्त होता है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jun, 2019

...तो महिला 
बहुत भाग्यशाली होती है और उसे हर सुख प्राप्त होता है
...तो महिला 
बहुत भाग्यशाली होती है और उसे हर सुख प्राप्त होता है
हर व्यक्ति की हथेली में रेखाएं होती हैं और ये रेखाएं एक दूसरे से मिलकर कोई न कोई आकृति जरुर बनाती हैं। ज्योतिष के अनुसार, हाथ की रेखाएं कर्मों के अनुसार बदलती हैं जो इंसान के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में संकेत देती हैं।

शायद यही कारण है कि ज्यादातर लोग हस्तशास्त्र में विश्वास करते हैं और अपनी हथेली ज्योतिषि को दिखाकर अपना भविष्य जानते हैं।

वैसे तो हस्तरेखाएं पुरुषों एवं महिलाओं के हाथों में लगभग एक जैसी होती हैं। लेकिन हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार जब महिलाओं के हाथों की रेखाएं मिलकर किसी विशेष आकृति का निर्माण करती हैं तो ये निशान उन्हें जीवन में सुख समृद्धि प्राप्त करने का संकेत हो सकते हैं। आइए जानते हैं कि महिलाओं की हथेली में विशेष आकृति का क्या मतलब होता है।

महिलाओं की हथेली में बने इस निशान का मतलब...
यदि महिला की हथेली में चक्र, या शंख जैसी आकृति बनती हो तो इसका मतलब यह है कि उसका पुत्र बहुत बड़ा अधिकारी बनेगा और विलासितापूर्ण जीवन व्यतीत करेगा।

यदि किसी महिला की दायीं हथेली में तराजू और बायीं हथेली में बैल या हाथी जैसी आकृति हो तो इसका अर्थ यह है कि उसका पति बहुत बड़ा व्यापारी होगा।


#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


...तो महिला 
बहुत भाग्यशाली होती है और उसे हर सुख प्राप्त होता है Next
hastrekha shastra,meaning of these sign in women hand palmistry,hastrekha shastra of women hand palmistry,dharm news,astro news,astrology news in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object