1 of 1 parts

Hair Care: गर्मियों में ना करें ये गलतियां, नहीं तो झड़ने लगेंगे बाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 May, 2024

Hair Care: गर्मियों में ना करें ये गलतियां, नहीं तो झड़ने लगेंगे बाल
बालों का झड़ना आम समस्या है लेकिन गर्मियों के मौसम में यह समस्या तेज हो जाती है। महिलाएं अक्सर अपनी त्वचा और बालों से परेशान रहती है इसके लिए आपको स्किन केयर ट्रीटमेंट से लेकर हेयर केयर पर ध्यान देना चाहिए। हमारी त्वचा और बालों के लिए कई ऐसे प्रोडक्ट है जो फायदेमंद होते हैं बस आपको यह ध्यान रखना है कि वह नेचुरल होने चाहिए। बालों के झड़ने की समस्या ज्यादातर सर्दियों और बरसात में देखी जाती है लेकिन गर्मी के मौसम में भी बाल झड़ना आम बात है। इस आर्टिकल में आपको नीचे कुछ टिप्स बताए गए हैं जो गलती आपको नहीं करनी है नहीं तो बाल झड़ना शुरू हो जाएंगे।

बालों की सफाई
गर्मियों के मौसम में बोल जल्दी गंदे और चिपचिपी हो जाते हैं पसीना आने के कारण बालों में गंदगी जमा हो जाती है। आपको समय-समय पर अपने बालों की सफाई करते रहना है इस तरह से बाल में गंदगी जमा नहीं होगी और हेयर फॉल की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा।

टाइट चोटी
महिलाएं ज्यादातर खुले बाल पसंद करते हैं गर्मियों के मौसम में आपको अपना हेयर स्टाइल चेंज कर लेना चाहिए नहीं तो हेयर फॉल की समस्या होगी। आपको अपने बालों की टाइट चोटी बना लेना है इसमें आपको आराम मिलता है और बालों में पसीना भी नहीं आता।

डैंड्रफ की समस्या
गर्मियों के मौसम में भी डेंड्रफ की समस्या परेशान कर देती है बालों में पसीना आने की वजह से रूसी की समस्या होती है और हमारे बाल कमजोर होकर टूटने लग जाते हैं। बालों को मजबूत और शनि बनाने के लिए आपको इस बात पर भी जरूर ध्यान देना होगा।


#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Hair Care, summer, Do not make these mistakes in summer, otherwise hair will start falling.

Mixed Bag

Ifairer