1 of 1 parts

गलती के बाद भी अपने पाटर्नर को इसलिए दें दूसरा मौका.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Jan, 2018

गलती के बाद भी अपने पाटर्नर को इसलिए दें दूसरा मौका.....
कई बार आप पार्टनर की छोटी-सी गलती को आप यह सोच कर नहीं माफ करते की उसने आपको धोखा दिया है। गलती होना कोई बड़ी बात नहीं अगर किसी गलती का अहसास हो जाए तो उसको माफ कर देना चाहिए। आइए जानते हैं कि कब आपको अपने साथी को माफ करके उसे एक और मौका देना चाहिए।

माफी मांगना- आपका पार्टनर कोई गलती करता है और फिर माफी मांगता है तो उसको माफ करके एक मौका दें और प्यार से समझाएं। ऐसा करने से आपका रिश्ता टूटने से बच जाएगा।  
छोटी- छोटी बातों पर गुस्सा न करें- छोटी-छोटी बातों और गलतियों पर पार्टनर से ब्रेकअप करने का न सोचे। अपना गुस्सा शांत करके उनको दूसरा मौका दें।   
खुद को उनके स्थान पर रखकर सोचे - गलती होने पर अगर वह आपसे माफी मांगते हैं तो खूद को उनकी जगह पर रखकर सोचे। एेसा करके आप उनको अच्छे से समझ पाएंगे।     
अगर आप उनके बीना नहीं रह सकते तो- कई बार गलती इतनी बड़ी होती है कि आप अपने पार्टनर को माफ नहीं कर पाते और ब्रेकअप कर लेते हैं। अगर आप उन से अलग होकर डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं तो उनको एक मौका जरूर दें।
गलतफहमी होने पर- अगर आपको अपने पार्टनर को लेकर कोई गलतफहमी हो गई है तो उनके साथ बैठकर उनसे बात करें। यह जानने की कोशिश करे की वे दोषी हैं या नहीं।  

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Love & Romance,Sensitive RelationshipsMarried Life,lifstyle news

Mixed Bag

error:cannot create object