1 of 1 parts

इन तरीकों से लगाएं पता आपकी गर्लफ्रेंड पहले से तो नहीं किसी और के साथ commited...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2018

इन तरीकों से लगाएं पता आपकी गर्लफ्रेंड पहले से तो नहीं किसी और के साथ commited...
कुछ लड़कियां तो कमिटेड होते हुए भी दूसरे लड़को के साथ फ्लर्ट करती हैं, एेेसे में लड़को को कंफ्यूजन होती है कि वह सिर्फ दोस्ती का रिश्ता रखना चाहती हैं या कुछ और। आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिसको जान कर आपको पता अलग जाएेगा कि कोई कमिटेड लड़की आपसे फ्लर्ट कर रही है और रिश्ते को आगे बढ़ाना चहाती है। तो आइए जानते हैं उन बातों के बारे में।

बात करने का मौका ढूंढना- कमिटेड लड़की जब आपसे फ्लर्ट करती है तो वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा आप से बात करती है। वह हर वक्त आप से बात करने का बहाना ढूंढने लगती हैं, हर वक्त आपके साथ और आपके पास रहना चाहती है। यहां तक कि वह आपके दोस्तों को भी अपना दोस्त बना लेती है। उनको अपने पार्टनर से ज्यादा आपकी चिंता रहती हैं।

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा बात नहीं करती- जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उनके बारे में बात किए बिना रह नहीं पाते लेकिन जब लड़की अपने रिश्ते से बाहर आनी चाहती है तो वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात करने से बचती है। 

देर रात तक फोन पर आपसे बात करना- अपने पार्टनर के होते हुए भी रात भर आपसे बाते करना इस बात की ओर इशारा करता है कि वह आपने पार्टनर से ज्यादा आप में दिलचस्पी ले रही हैं और आपसे फ्लर्ट कर रही है।

अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने अजनबी की तरह व्यवहार करना- कमिटेड लड़कियां जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होती है और आप कहीं मिल जाए तो वह आपको देकर एेसा दिखाती हैं जैसे आपको जानती ही न हो। 

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Love & Romance,Relationship,Sensitive Relationships,lifestyle

Mixed Bag

error:cannot create object