1 of 1 parts

लड़कियां करें अगर आप से ये सवाल..तो  ना कहें....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 May, 2018

लड़कियां करें अगर आप से ये सवाल..तो  ना कहें....
लड़का हो या लड़की हर किसी को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। तारीफ सुनते ही लड़कियों की चेहरे पर एक अलग ही स्माइल आ जाती है। वहीं, लड़कियों को पत्नी और ब्वॉयफ्रैंड के मुंह से तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है। वैसे वे इस बात को मानने से कतराती हैं। कई बार खुद को लेकर लड़कियां अपने पार्टनर से एेसे सवाल पूछती हैं जिनका जवाब देना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको कुछ एेसे ही सवाल बताने जा रहे है जिसके जवाब लड़कियां न सुनना ही पसंद करती है।


- मेरी दोस्त मुझसे ज्यादा खूबसूरत है

जब भी लड़कियां अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जाती हैं तो वह अक्सर यह सवाल उनसे पूछती हैं। दरअसल, वह एेसा इसलिए पूछती है ताकि उनका पार्टनर उनकी तारीफ करें। उनकी दोस्त कितनी भी खूूबसूरत क्यों न हो भूलकर भी इस सवाल का जवाब हां न दें। 


- मैं मोटी तो नहीं लग रही

भले ही आपकी गर्लफ्रैंड का वजन कितना भी क्यों न हो लेकिन भूलकर भी उन्हें मोटी न कहें। अगर वह किसी ड्रैस में अजीब लग रही हो तो उन्हें इस तरह समझाए, जिससे वह दुखी न हो। 


- मैं तुम्हें बहुत परेशान करती हूं

लड़कियां एेसा सवाल इसलिए पूछती हैं ताकि उन्हें पता लग सके कि आप उनके साथ खुश है या नहीं। अगर आपको उनकी कोई हरकत नहीं पसंद है तो उन्हें प्यार के साथ समझाएं न कि उन्हें सीधा हां कहें। 

#क्या सचमुच लगती है नजर !


Relationship,girlfriend,boyfriend

Mixed Bag

error:cannot create object