1 of 6 parts

बेहता पसीना को पोंछते-पोंछते हो गये है बेहाल, तो एक नजर इधर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Mar, 2017

बेहता पसीना पोंछते-पोंछते हो गये है बेहाल, तो एक नजर इधर
बेहता पसीना  को पोंछते-पोंछते हो गये है बेहाल, तो एक नजर इधर
घर और ऑफिस के काम को करते वक्त बारबार हाथ धोने या फिर रूमाल से पसीना पोंछतेपोंछते परेशान होजाती हैं तो वेट वाइप्स आपकी समस्या को पूरी तरह राहत दिलाला है। आप कहीं बाहर घूमने गई हों और अचानक आपको बच्चे का कोई काम करना पड जाए  या फिर कुछ खाना हों, तो ये नैपकिन हाथ साफ करने के सबसे बेहतर विकल्प होते हैं और फिर इन का प्रयोग भी आसान है। आप इन्हें कहीं भी आराम से निकाल कर यूज कर सकती हैं। ये कैरी करने में भी आसान हैं। इन्हें आप हमेशा पर्स में रख सकती हैं। ये जगह कम घेरते हैं। एक बार प्रयोग करने के बाद आप इन्हें फेंक देती हैं, दोबारा प्रयोग में नहीं लातीं। इस तरह ये हाइजीन की नजर से भी बेहतर हैं सौफ्टनैस, स्मूदनैस और औब्जर्वेंशन क्षमता की वजह से इन्हें हर तरह से यूज में लाया जा सकता है।

अगर आप एक बढिया सी खुशबू या महक के साथ यदि आप काम पर जाते हैं, तो अपने केयर फ्री लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। लेकिन दिन के  बीच में ही आपको आपकी ताजगी कम होती हुई महसूस होती है और आपके चेहरे और शरीर के आधे से ज्यादा भागों पर पसीना आ जाता है। इस स्थिति में के लिए तैयार रहे, ताकि आप पसीने की बदबू से दूर रह सके और सारा दिन महकते रहें।

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


बेहता पसीना पोंछते-पोंछते हो गये है बेहाल, तो एक नजर इधर Next
Easy tips to get clean skin and fresh face, wet wet wipes beauty care, cleansing facial, beauty care, home remedies, How to get fair and glowing skin, home remedies glowing skin, beauty, home remedies

Mixed Bag

error:cannot create object