1 of 1 parts

पुरूषों के लिए डेटिंग टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Nov, 2017

पुरूषों के लिए डेटिंग टिप्स
डेट पर जाना अपने आप में एक दिलचस्प अनुभव होता है। इसके जरिए एक दूसरे को समझने और परखने का भी मौका मिलता है। लेकिन डेट को सफल बनाने के लिए जाने से पहले पुरूषौं को कुछ बातों का ध्यान जरूर रखना चाहिए। आपके मन में भी बहुत सारे सवाल उठ रहे होंगे कि कौन सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। आइए हम आपको बताते हैं कि कौन सी बातों का आपकों ध्यान रखना चाहिए।

1. जब भी आप डेट पर जाएं आपके कपडे साफ सुथरे और अच्छे होने चाहिएं। पॉलिश किए हुए शूज पहन कर जाएं। पहला इंप्रेशन हमेशा प्रभावशाली होना चाहिए। युवतियां हमेशा सबसे पहले पुरूषों के शूज पर ही ध्यान देती हैं। फिटिंग वाले कपडे पहनें जो आप जो आप पर सूट करें।

2. ध्यान रहे कि युवतियां आपके बालों से भी इंप्रेस होती है। इसलिए अपनी स्वच्छता और स्टाइलिंग पर ध्यान दें और डेट पर जाने से पहले अच्छा हेयर कट लें या अच्छा हेयर स्टाइल बनाएं। आपके पास से अच्छी महक आए इसके लिए कोलोन लगाएं। अच्छी महक को लडकियां बहुत पसंद करती है। इस बात का ध्यान रखें।

3. युवतियां आपके
आई क्यू का भी टेस्ट लेंती हैं। लडकियां एक पुरूष के दिमाग को परखने के लिए करंट अफेयर्स के बारे सवाल पूछती हैं। इसलिए अच्छे अखबार रोज पढें अपने आसपास हो रही घटनाओं पर ध्यान दें।

4. अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो आप कोशिश करें कि अपनी डेट के सामने कम से कम बोलें। अपना पूरा बायोडाटा उसके सामने पेश करने की भूल न करें। यूं भी लडकियों को ज्यादा बोलना अच्छा लगता है।

5. लडकियां ऎसे ही लडकों को पसंद करती हैं जो विवेकशील व्यवहारकुशल और उनका खयाल रखने वाले हों। साथ ही çस्त्रयों के लिए उसमें खास सम्मान एवं कद्र की भावना ही। इसलिए अपने अंदर ये गुण विकसित करें।

6. डे पर जाने से पहले समय का ध्यान रखें। समय पर पहुचे ताकि आपकी डेट को अकेले आपका इंतजार न करना पडें। डेट के दौरान लडकी को असहज न महसूस हो इसके लिए उसे इस बात का

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Dating Tips for man, Dating Advice for Men, Dating, Relationship Tips for Men, dating tips

Mixed Bag

Ifairer