1 of 1 parts

Beauty Tips: डार्क सर्कल्स बिगाड़ रहे हैं चेहरे की खूबसूरती, तो अपना लीजिए ये तरीका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2024

Beauty Tips: डार्क सर्कल्स बिगाड़ रहे हैं चेहरे की खूबसूरती, तो अपना लीजिए ये तरीका
महिलाओं को खूबसूरत दिखने बेहद पसंद है इसके लिए वह मार्केट से तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदनी है ताकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगे। वही आज हम डार्क सर्कल्स की बात कर रहे हैं जो हर एक महिला की समस्या है आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स आने से हमारी खूबसूरती कहीं पीछे रह जाती है। इतना ही नहीं डार्क सर्कल्स बनने का कारण नींद पूरी न होना, चिंता करना, भागदौड़ भरी जिंदगी में थकान, तनाव जैसे कारण है। अगर आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहती हैं तो नीचे दिए गए तरीके से डार्क सर्कल की समस्या से छुटकारा पा सकती हैं।

सिरका
सिरका में ढेर सारा एंटीबैक्टीरियल और एंटीफंगल गुण होता है अगर आप इसका इस्तेमाल करें तो स्किन केयर से जुड़ी हर एक समस्या खत्म हो जाती है। अगर आपको भी डार्क सर्कल जैसी प्रॉब्लम है तो आप सिरका का इस्तेमाल करें केवल 10 मिनट तक मसाज करते रहें आपको फायदा जल्द देखने को मिलेगा।

मुलेठी

मुलेठी डार्क सर्कल्स की समस्या को दूर करने के लिए सबसे अच्छा उपाय है। आप की मुंहासे को खत्म करने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके अलावा हल्दी पाउडर गुलाब जल से भी आप डार्क सर्कल्स की समस्या खत्म हो जाएगी।

आलू
आलू केवल खाने के लिए ही नहीं बल्कि आपकी स्किन केयर के लिए भी काफी फायदेमंद है। आलू को कद्दूकस्त करने के बाद इसका पानी निकाल लीजिए और अपने हाथों से सर्कुलर मोशन में मसाज कीजिए।

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Beauty Tips, Dark circles, Dark circles are spoiling the beauty of the face, so adopt this method

Mixed Bag

Ifairer