1 of 1 parts

आप इन 5 ब्यूटी टिप्स को ना तोड़े....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2018

आप इन 5 ब्यूटी टिप्स को ना तोड़े....
बाहर जाने से पहले हर गर्ल और महिला तैयार होती है,ताकि वो सुंदर दिख सकें। कई महिलाएं और गर्ल ज्यादा मैकअप कर लेती है और कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती है,,बाद में उनके फैस को नुकसान पहुंचता हैं। हम आपको ऐसे ही कुछ बातों के बारें में बता रहे है..जो मैकअप के बाद ध्यान में रखनी चाहिए।

सोने से पहले मेकप न हटाना-आप कितनी भी थकी हों या आपको नींद आ रही हो, अपनी स्किन के लिए 2 मिनट ज़रूर दें। अगर नहीं दे सकती तो इमैजिन करें स्किन की प्रिमेच्योर एजिंग, पूरे फेस पर बहुत सारे मुहांसे, डल कॉम्प्लेक्शन. जी हां, फेस से मेकप न हटाना आपके फेस को ये सारी प्रॉब्लम्स में डाल सकता है, क्यों कि रात भर मेकप आपके पोर्स को ब्लॉक कर देता है।

ज़्यादा फाउंडेशन- स्किन टोन को एक-सा रखने के लिए फाउंडेशन बहुत हेल्प करता है, लेकिन फेस पर बहुत ज़्यादा फाउंडेशन आपको प्लास्टिक डॉल बना देता है. इसीलिए अपने फेस पर थोड़ा फाउंडेशन ही लगाएं। वहीं, अपने क्लीवेज पर फाउंडेशन लगाना न भूले।. अगर आप अपने फेस जैसा कॉम्प्लेक्शन चाहती हैं तो नेक पर भी फाउंडेशन लगाएं।

सनस्क्रीन- इसे सिर्फ गर्मियों में ही नहीं बल्कि पूरे सीज़न लगाना चाहिए, क्योंकि बाकि सीज़न्स में भी धूप आपके फेस और हाथों को नुकसान पहुंचाती है।

हेयरस्प्रे- हां, हेयरस्प्रे भी आपकी ब्यूटी मिस्टेक्स में आता हैं, क्योंकि बालों को सेट करने के लिए आप ज़्यादा हेयरस्प्रे लगाती हैं, जिससे बाल डैमेज होते है। ये न सिर्फ आपके बालों के स्ट्रक्चर को खराब करता है बल्कि उनका टेक्चर भी बिगाड़ता है। 

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


beauty,rules,never break,Beauty Care

Mixed Bag

error:cannot create object