1 of 1 parts

मानसूनी सीजन में इन ट्रेंडी फैशन को अपनाकर लगें फैशनेबल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 July, 2022

मानसूनी सीजन में इन ट्रेंडी फैशन को अपनाकर लगें फैशनेबल
मानसून. . . बारिश. . . . के आते ही हमारे मन मयूर को पंख लग जाते हैं। सुहाने मौसम का आनन्द उठाने के लिए दिल मचल जाता है। इस मौसम में युवाओं को खुद फैशनेबल दिखाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। खासकर युवतियों को, वो इसी ऊहापोह में रहती हैं कि इस मौसम में स्वयं को कैसे पेश करें, क्योंकि मानसून में समझ नहीं आता कि ऐसा क्या पहना जाए जो इस मौसम के लिहाज से आरामदायक हो।

आज हम आपको कुछ ट्रेंडी फैशन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको कुछ मदद कर सकते हैं...

हाई पोनी या बन बनाए
बारिश के मौसम में बाल गीले होने के कारण बालों के खराब होने के चांसेस रहते हैं। ऐसे में आप बालों का बन बनाएं या फिर शॉर्ट ड्रेसेस पर हाई पोनीटेल भी बनाकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। जिससे इस मौसम में फ्रीजी हेयर की समस्या से बचा जा सकता है।

वाटरप्रूफ मेकअप का करे इस्तेमाल
बारिश के मौसम में जहां आप अपने कपड़ों का ख्याल रख रही हैं, वहीं दूसरी और आपको अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए वाटर प्रूफ मेकअप का भी चुनाव करना होगा। अगर बारिश के मौसम में आप वाटरप्रूफ मेकअप का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो बारिश के साथ ही आप का लुक भी पानी में बह जाएगा।

आरामदायक रहेंगी शार्ट ड्रेसेस
मानसून के दौरान शॉट्र्स, शॉर्ट स्कर्ट और शॉर्ट ड्रेस पहनना लड़कियों के लिए काफी आरामदायक हो सकता है। वैसे ग्रे रंग की पेंसिल स्कर्ट के साथ सफेद रंग की शर्ट को टिमअप करना अच्छा विचार हो सकता है। बारिश में शॉट्र्स, मिनी स्कर्ट और पेंसिल स्कर्ट आदि तो हमेशा चलन में रहते ही हैं ,लेकिन इन दिनों लड़कियों के फैशन ट्रेड की बात करें तो ट्रेंचकोट एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

छतरी और रेनकोट से भी लगे फैशनेबल
बारिश के दिनों में बाहर निकलते समय छतरी या रेनकोट तो हमारी जरूरत का ही एक हिस्सा है। इस जरूरत को ही हम चलन में बदल दें। इससे हमारा मतलब है कि आजकल फ्लोरल प्रिंट की ट्रांस्पेरेंट छतरी काफी चलन में हैं जिनके आप ऑरेंज, ऑलिव ग्रीन जैसे रंगों को कंट्रास्ट रंग की ड्रेसेज के साथ ट्राई कर सकते हैं। इस तरह की छतरी भी आपके लुक को स्टाइलिश बनाने में काफी मदद कर सकती है।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Be fashionable in monsoon season by adopting these trendy fashions, monsoon season,trendy fashions

Mixed Bag

Ifairer