1 of 1 parts

वेलेंटाइन डे के बाद अब स्लेप डे को इस अनोखे अंदाज में करें सेलिब्रेट.

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Feb, 2018

वेलेंटाइन डे के बाद अब स्लेप डे को इस अनोखे अंदाज में करें सेलिब्रेट.
वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के बाद आज चलो थोड़ा अपने पाटर्नर पर गुस्सा भी कर लो..हम इसलिए कह रहे है कि 14 फरवरी के बाद 15 फरवरी को स्लैप डे के रूप में माना जाता है। आप स्लेप डे को गुस्से, प्यार और हंसी-खुशी के साथ भी सेलिब्रेट कर सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे किस तरह आप अपने इस दिन को भी एन्जॉय करके इसे स्पैशल बना सकते है।  


सिखाएं सबक- अगर आप किसी से परेशान है तो स्लेप डे के बहाने आप उसे सबक सिखा सकते है। आप उन्हें प्यार से बोलें कि मैंने तुम्हारे साथ वेलेंटाइन वीक नहीं मनाया, लेकिन हम स्लेप डे जरूर मनाएंगे और उसे एक थप्पड़ मार दें। 

निकाले भड़ास- अगर आप किसी के उपर अपनी भड़ास निकालना चाहते है तो यह दिन आपके लिए सबसे बेस्ट है। इस दिन आप अपने दिल की भड़ास निकाल कर इस दिन को सेलिब्रट कर सकते है।
 
प्यार से मारे थप्पड़- अपने पार्टनर के साथ इस दिन को फनी बनाने के आप उन्हें प्यार से थप्पड़ मार सकते है। आप इसे थोड़ा फनी बनाकर भी पार्टनर के साथ सेलिब्रेट कर सकते है।   


दोस्तों के साथ करें सेलिब्रेट- इस दिन को बुरा समझने की बजाए आप इसे हंसी-मजाक के साथ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर सकते है। दोस्तों के साथ इस दिन मस्ती करके आप इस दिन को अच्छा बना सकते है। 

 
बनाएं इसे टास्क- आप अपने दोस्तों के साथ इस दिन कुछ फनी टास्क कर सकते है। मौज-मस्ती के दौरान आप दोस्तों को इस दिन किसी को स्लैप मारने का टास्क दे सकते है।

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


Valentine Day, celebrate Slap Day, this unique style

Mixed Bag

Ifairer