1 of 6 parts

क्या करें, जब पति ले आये आपकी सौतन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2017

क्या करें, जब पति ले आये आपकी सौतन
क्या करें, जब पति ले आये आपकी सौतन
नीता की जिदंगी में सब कुछ ठीक चला रहा था, वह अपनी 12 साल की बेटी और पति के साथ खुश थी। अचानक उसकी जिंदगी में भूचाला सा आ गया...जब उसे यह पता चला कि उसके पति का अपने ऑफिस की किसी लडकी के साथ अफेयर चल रहा है। पति के विवाहेतर प्रेम संबंध की जानकारी मिलने पर अपनी घरगृहस्थी के प्रति पूरी तरह से समर्पित पत्नी को यकीनन गहरा आघात लगेगा। फिर अपना विरोध प्रकट करने के लिए उस का पति के साथ खूब झगडा होगा। तेज गुस्से का शिकार बन तलाक लेने या अलग हो जाने की धमकी भी दी जाएगी। पत्नी के इन कोशिशकों का नतीजा यह होगा कि पति वैवाहिक जीवन को टूटने से बचाने की समझदारी दिखाते हुए अपना विवाहेतर प्रेम संबंध समाप्त कर लेगा। मगर क्या पति के इस फैसले के साथ ही उनके दांपत्य जीवन में सब कुछ एकदम सामान्य हो जाएगा। क्या पति की बेवफाई से पत्नी के दिल में हुआ जख्म जल्दी भर जाएगा।
पतिपत्नी का रिश्ता बहुत खूबसूरत और नाजुक होता है, यदि इस रिश्ते में प्यार और विश्वास की कमी हो जाती है तो रिश्ता तकलीफ देने लगता है, लेकिन कोई भी निर्णय जल्दबाजी में या आवेश में आकर न लें, परिवार जितना आपका है, उतना ही आपके पित का भी है, क्या आप दोनों वाकइ्र में एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं, शांत और ठंडे दिमाग से सोच-विचार करें।

ऐसे में पत्नी अगर निम्न सुझावों पर अमल करे तो धीरेधीरे मन में नकारात्मक विचार आने बंद हो जाएंगे।



#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


क्या करें, जब पति ले आये आपकी सौतन Next
After infidelity to improve romance in your relationship, Romantic ideas married life, How to get unstuck in an unhappy married life, Increase romance in your married life, The top 7 reasons, house wi

Mixed Bag