1 of 1 parts

ये बच्ची ऐसे बनी स्टार, 6 साल की उम्र में खरीदा करोडों का घर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 July, 2019

ये बच्ची ऐसे बनी स्टार, 6 साल की उम्र में खरीदा करोडों का घर
आजकल के बच्चों में गजब का टैलेंट भरा हुआ हैं। जिस चीज की हम कल्पना नहीं कर सकते है वो बच्चे आसानी कर लेते है। इस इस बच्ची को ही ले लिजिए। आमतौर पर 5 से 10 साल की उम्र में बच्चे ढंग से खेल भी नहीं पाते है। वहां 6 साल की बच्ची स्टार बन गई है।

दरअसल, बोरम नाम की 6 साल की यह बच्ची यूट्यूब स्टार है। दक्षिण कोरिया की रहने वाली यह प्यारी सी बच्ची इंटरनेट पर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

यूट्यूब से बोरम की इतनी जबरदस्त कमाई हुई कि इसने 55 करोड़ रुपए (80 लाख डॉलर) कीमत की पांच मंजिला इमारत खरीद ली है।

दरअसल, बोरम के परिवार ने हाल ही में राजधानी सियोल  में 2700 स्क्वायर फीट में फैली पांच मंजिला एक बिल्डिंग खरीदी है।

बताया जा रहा है कि इसका इस्तेमाल कंपनी के कामकाज के लिए किया जाएगा। बता दें कि बोरम के दो यूट्यूब चैनल्स हैं। एक चैनल का नाम Boram Tube Toys Review है। इस लोकप्रिय यूट्यूब चैनल पर वह खिलौनों का रिव्यू करती हैं। वहीं, दूसरे चैनल का नाम (Boram Tube Vlog) है।’

यह यूट्यूब चैनल बोरम का वीडियो ब्लॉग है। पहले टॉय रिव्यू चैनल के 1.36 करोड़ सब्सक्राइबर हैं जबकि दूसरे चैनल वीडियो ब्लॉग के 1.76 करोड़ सब्सक्राइबर हैं।

बोरम के दोनों यूट्यूब चैनल्स को मिलाकर कुल 3.12 करोड़ सब्सक्राइबर हैं। बोरम का एक वीडियो ट्रेंडिंग में रहा है जिसे 376 मिलियन यानी 37.6 करोड़ व्यूज मिले हैं।

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


boram,youtube star,south korea,internet,capital seoul,boram tube toysreview,boram tube vlog,unique story,amazing news,amazing village of india,amazing news in india,amazing news of world,ajab gajab news in india

Mixed Bag

error:cannot create object