1 of 1 parts

अच्छी गर्लफ्रैंड के 5 गुण......

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2018

अच्छी गर्लफ्रैंड के 5 गुण......
कहते है प्यार कभी भी किसी से कंही भी हो जाता है, लेकिन कभी कभी ल़डके या ल़डकियां प्यार में तब प़डते हैं जब उन्हें एक दूसरे में कुछ अच्छी बातें नजर आती हैं, और उसे उस बात की वजह से उससे प्यार हो जाता है। हर ल़डके की ख्वाइश होती है कि उसकी प्रेमिका बेहद सुलझी,सुंदर और उसमे कोई अवगुण ना हो। तो आज आपको अपने आर्टिकल से से ल़डकियों के उन खास गुणों के बारे में बताएंगे; जो ल़डकियों को अच्छी गर्लफ्रैंड बनाते हैं।

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

बुद्धिमान:
ल़डकों के लिए अच्छी ल़डकी वह होती है जिसके ज्ञान का स्तर उससे कहीं अधिक हों। उन्हें ऎसी ल़डकी कभी पसंद नहीं आती है जो अपना दिमाग न चलाएं और दूसरे की बुद्धि से चलें।

पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो

आत्मनिर्भर होना
 जो ल़डकियां आत्मनिर्भर होती हैं, वे जल्दी  ही किसी के भी दिल पर राज कर लेती हैं। ल़डकों को ऎसी ल़डकियां बहुत पसंद होती है ताकि उन्हें उनसे हर काम के लिए दस बार कहना न प़डें। रिलेशनशिप में ऎसी ल़डकियां, समझदारी से काम लेती है और बेवकूफी भरे काम नहीं करती हैं।

सम्मान दें
आदमी को गर्व महसूस होता है अगर उसकी पार्टनर या गर्लफ्रैंड उसे सम्मान दें और उसे उसी रूप में प्यार दें। जो ल़डकी कभी अपने पार्टनर को नीचा न दिखाएं और दूसरों के सामने उसे उच्च दर्जा दें, वह अक्सर पुरूषों के दिल पर राज कर लेती है।

शारीरिक संबंध
 गर्लफ्रैंड का उसके पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध और उसकी इंटेंसिटी भी मायने रखती है। अगर कोई ल़डकी ऎसी बातों में या संबंध रखने में रूचि नहीं रखती है तो भी ल़डकों को अच्&प्त8205;छा नहीं लगता है।

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे
बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

# जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!


5 traits of perfect girlfriend, perfect girlfriend, love, romance, relationship tips, relationship tips in hindi, tips to get perfect girlfriend,hindi

Mixed Bag

error:cannot create object