1 of 1 parts

घर पर मिलेगा पार्लर जैसा ग्लो, तुरंत करें ये उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Apr, 2024

घर पर मिलेगा पार्लर जैसा ग्लो, तुरंत करें ये उपाय
महिलाएं अक्सर सुंदर दिखना चाहती है और इसके लिए वह पार्लर में फिजूल खर्च करती है लेकिन आप बिना पैसा खर्च किए घर बैठे पार्लर जैसा ग्लो पा सकती हैं इसके लिए आपके चेहरे पर मसाज करना होगा। यदि आप नियमित रूप से चेहरे पर मसाज करें तो ब्लड सर्कुलेशन बढ़ जाता है इस तरह से स्किन की चमक हमेशा बरकरार रहती है। चेहरे पर मसाज करने के लिए स्पेशल तेल का होना भी जरूरी है तो चलिए जानते हैं, आप किस दिल से चेहरे पर लगाकर पार्लर जैसा ग्लो पा सकती है।

मसाज ऑयल
अगर आपको टाइट स्किन चाहिए तो आपको हर दिन चेहरे पर मसाज करना होगा यह बिल्कुल इस तरह से करना है जैसे एक छोटे बच्चों को मसाज किया जाता है जिससे कि आपका चेहरा टाइट और ग्लोइंग बनेगा। इस तरह से त्वचा के ढीलेपन की समस्या खत्म हो जाएगी। नीचे बताए गए तरीके से बनाएं तेल।

एक चम्मच शहद
ग्लिसरीन
बादाम का तेल


इन सभी चीजों को अच्छी तरह से मिला लीजिए इसके बाद तेल बनाने के लिए शहद डालना तेल को खराब कर सकता है। रात को सोने से पहले आपको तेल की मदद से चेहरे और गर्दन पर मसाज करना है। इतना ही नहीं मसाज के दौरान यह ध्यान रखना है की उंगलियों की मूवमेंट ऊपर की तरफ होनी चाहिए।

कैसे करें मसाज

चेहरे पर तेल से मसाज करने के लिए रात को सोते समय करें रात भर इसे छोड़ दीजिए सुबह पानी से फेस वॉश कर लीजिए। हर दिन जब बादाम के तेल में इन दो चीजों को मिलाकर मसाज किया जाएगा तो कुछ दिनों में फर्क दिखाने लगेगा।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


You will get parlor like glow at home, do these remedies immediately, Massage oil , Massage oil on face

Mixed Bag

Ifairer