1 of 1 parts

ताकि एक्सेसरीज बढा दें, आपकी खूबसूरती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Sep, 2012

ताकि एक्सेसरीज बढा दें, आपकी खूबसूरती
वहीं रोज-रोज एक ही तरह की डे्रस पहन कर आप बोर हो जातीं हैं। खासतौर पर बात जब ऑफिस की हो तो आपको ऑफिस के नियम को ध्यान रखना पडता है। डल लुक के साथ काम में मन भी नहीं लगता। यह जायज भी है, जब मन ही खुश न हो तो काम भला अच्छा कैसे हो सकता हैक् दूसरी परेशानी यह भी है कि अगर आप अपने लुक के साथ कुछ नया यूज करते हैं तो बॉस आपको काम में सीरियस नहीं समझेंगे। हो सकता है कि यह आपके करियर के लिए भी घातक सिद्ध हो। इन्हीं बातों को ध्यान में रख कर हम आपको कुछ ऎसे तरीके बता रहें हैं जिनके जरिए आप अपने पूरे लुक को स्पाइसी बना सकती हैं और वह भी बॉस पर नैगेटिव इफैक्ट छोडे बिना। ऑफिस में स्टाइलिश ड्रेस और एक्सेसरीज के जरिए आप अपना लुक बदल सकती हैं।
बैग हो खास
चूंकि महिलाएं अपने बैग में एक छोटी दुनिया समेट कर चलती हैं इसलिए लैपटॉप बैग उनके लिए छोटे मेकअप बैग या बुक होल्डर के तौर पर काम कर सकता है. आप ऎसा बैग चुनें, जो स्लीक और कॉम्पैक्ट हो. इसमें मेकअप, सैलफन, पी.डी.ए. और पावर कॉडर्स की जगह होनी चाहिए. आकर्षक बैग भी आपको खास लुक देने में काफी मदद करते हैं.
म्यूजीक का शौकान है
अगर आपको संगीत सुनना बहुत पसंद है तो जाहिर तौर पर आपके पास आईपॉड भी होगा। आईपॉड के अलग-अलग कवर के साथ भी आप स्टाइलिश लग सकती हैं। कवर से आपके आईपॉड पर ना तो नमी आएगी और ना ही स्क्रैच नहीं प़डेंगे। ये कवर कलर्सफुल आपको बाजार में आसानी से मिल जाऎंगे । लैदर कवर चुनने पर ब्राइट शेड्स ही लें।
लैपटॉप बैग्स बनाएं ट्रैंडी
अधिकतर देखा जाता है कि लोग लैपटॉप के लिए सादे काले रंग के बैग का इस्तेमाल करते हैं। अब यह जानने वाले बेहद कम लोग हैं कि लैपटॉप बैग्स रंग-बिरंगे रंगों में भी आने लगे हैं। ऎसे में आप अपनी पोशाक से मेल खाता बैग खरीद सकती हैं। वैसे ये बैग पॉलीसटर फैब्रिक में भी उपलब्ध हैं। अपनी पसंद के डिजाइन चुन कर आप इसे बेहद आकर्षक लुक दे सकती हैं। बैग लेते समय इस बात का ध्यान रखें कि इसमें पावर कार्ड के लिए पॉकेट होनी चाहिए.
मोबाइल कैरी करें मगर स्टाइल से
मोबाइल के साथ आकर्षक मोबाइल पाऊच से भी आप अपनी लुक को बेहद खास बना सकती हैं. बेहद कम दामों और आकर्षक डिजाइनों में यह मोबाइल कवर आपको आसानी से किसी भी बाजार में मिल जाएंगे. आप चाहें तो इन कवर्स पर अपने पालतू जानवर या फिर कोई फूल आदि भी बनवा सकते हैं. इन्हें आप गले में डाल सकते हैं या फिर हाथ में लेकर घूम सकते हैं. जाहिर है, इस तरह ये सभी का ध्यान आपकी ओर खींचेंगे.

Mixed Bag

Ifairer