1 of 1 parts

ब्यूटी : कैप्सूल का बढता चलन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2012

ब्यूटी : कैप्सूल का बढता चलन
खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं ना जाने क्या-क्या ट्राई करती रहती हैं, बाजार में क्रीम व लोशन की बढती मांग को देखते हुए अब सीरम कैप्सूल का चलन तेजी से बढता जा रहा है। और बढे भी क्यों ना, यह अतिशुद्धता, अतिप्रभावकारी व सुविधाजनक होने के साथ-साथ आपकी त्वचा को सम्पूर्ण पोषण देने का कार्य करता है। यह सीरम कैप्सूल आपकी सुन्दरता और भी बढा देता है। आप जब सीरम या क्रीम को उंगलियों से निकालते हैं तो उस पर दूषित पर्यावरण, माइक्र ोबियल विकास, ऑक्सीकरण व डिसकलरिंग का प्रभाव भी पडता है जो कि क्रीम के लिए हानिकारक भी हो सकता है।
जबकि सीरम कैप्सूल ट्रीटमेंट पूर्णतया कैप्सूल के रूप में उपलब्ध है, जिससे आप रोजाना बिना किसी अस्वच्छता के इसकी शुद्धता के साथ यूज कर सकती हैं। आप जब तक कैप्सूल को इस्तेमाल करने के लिए खोलेंगी नहीं तब तक यह शुद्ध ही रहेगा। इससे आप रोजाना बेशकीमती व शुद्धता लिए हुए सीरम का यूज कर सकती हैं। महिलाएं क्रीम या फिर सीरम को यूज करने के लिए मार्केट से ले तो आती हैं लेकिन उन्हें इस बात की कतई जानकारी नहीं होती कि प्रतिदिन चेहरे पर कितनी क्रीम या सीरम का यूज करना चाहिए। यह सीरम कैप्सूल के रूप में है और इसके एक कैप्सूल में उतनी ही मात्रा है, जितना आपको एक दिन में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
इससे आपाको कोई असमंजस की स्थिति नहीं होगी और आप आसानी से सही मात्रा में इस सीरम का रोजाना इस्तेमाल कर सकती हैं। आपको क्या पता है कि जिस क्रीम में बहुत ज्यादा मात्रा में विटामिन एक्टीव होगा उसे उतना ही यूज करते वक्त स्वच्छता लिए हुए होना चाहिए और यह सिर्फ एक कैप्सूल फामेंट में ही सम्भव है।
सीरम कैप्सूल जार या बॉटल क्रीम्स के मुकाबले में ज्यादा सुरक्षित है क्योंकि यह अतिसंवेदनशील व स्वच्छता लिए हुए है जोकि आपकी त्वचा के लिए बिल्कुल भी हानिकारक नहीं है। इस सीरम कैप्सूल की सबसे अच्छी बात यह है कि यह बेहद ही सुविधाजनक है। कैप्सूल के रूप में मिलने वाले इस सीरम को आप सफर के दौरान भी अपने पर्स में आसानी से रखकर इसका यूज कर सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer