1 of 1 parts

फैशन सीजन में हॉट एण्ड कूल का तडका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

फैशन सीजन में हॉट एण्ड कूल का तडका
सर्दियों में वॉडरोब को बदलने का एकदम सही वक्त होता है। ब्राइट कलर लेगिंग्स से लेकर हुडेड जैकेट्स तक, इस फॉल विंटर कलेक्शन में आपको सब कुछ खास मिलेगा और सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस विंटर में आपको समर वॉडरोब से भी हैल्प मिल जाएंगी।

फैब्रिक वल्र्ड

इस विंटर में हमेशा की तरह सिल्क और ब्रोकेड्स को काफी पसंदीदा रहने वाले हैं। वहीं लेनिन और वॉयल जिन्हें अब तक समर फैब्रिक्स की श्रेणी में रखा जाता था, इस सीजन फॉल विंटर कलेक्शन का भी हिस्सा बने। इस सीजन के चलन की खासियत है कि एक आउटफिट में कई तरह के फैब्रिक्स को खूबसूरत तीरकेसे मिक्स एण्ड मैच करके तैयार किया जाता है। यानी एक ड्रेस को तैयार करने के लिए मल्टीपल फैब्रिक्स का यूज किया जा रहा है।

ग्रीन रेवोल्यून

इस सीजन में ग्रीन रेवोल्यूशन यंग्सटर्स के बीच एक ट्रेंड सा बनाया है। फैशन वल्र्ड इस चलन को पूरी तरह कैश करने में भी लगा है। इस कलर की खास बात यह है कि यह ग्रीन रेवोल्यूशन का संदेश आसानी से देता है, जिसके लिए दुनिया भर में हर जगह मुहिम छेडी जा रही है। इस कलर के फैशन एंगल की बात करें तो डार्क कलर होने की वजह से यह हर स्किन टोन पर फबता है। ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंट्स सेलेकर ब्रोकेड तक हर तरह के डे्रस मैटीरियल डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शनस में प्रयोग किए हैं।

क्लोज निट

इस सीजन में डिजाइनर्स ने फॉल विंटर कलेक्शन में निटिंग पर विशेष ध्यान दिया है। सिर्फ पुलोवर्स ही नहीं, शॉल्स और डे्रेसेज में भी निटिंकग का भरपूर प्रयोग किया गया है। निटिंग की शौर्ट डे्रसेज को स्लैक्स और लेगिंग्स के साथ टीम करके पहना जा सकता है।

Mixed Bag

Ifairer