1 of 1 parts

क्योंकि है कुछ खास

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Aug, 2012

क्योंकि है कुछ खास
त्यौहार के आते ही आप घर के ढेर सारे कामों में व्यस्त हो जाती है ऎसे में खुद के लिए समय ही नहीं बचता। लेकिन यहां हम आपको बता रहे हैं कि महज 5 मिनट में अपना रूप निखार सकती हैं और किसी खास मौके पर एक अलग लुक पा सकती हैं जिससे सबकी नजरें आप पर ही ठहरे जाएं। तो गौर फरमाईये- अगर आप गहरे रंग रूप वाली, गोरी, सावंली, मोटी, लम्बी, पतली मोटे होठों वाली हर तरह की लडकियाँ सुंन्दर मानी जाती हैं। बस, फर्क इतना सा है कि उन्हें अपने रूप-रंग से जुडे दर पहलू पर नाज होता है। हर कमी को छुपाया जा सकता है। सबसे पहले तो जो खुद पर सूट करे, वो पहनें। अपने बेसिक स्टाइल को दोहराते रहें, सिर ऊंचा और पीठ सीधी करके चलें।
इस कॉन्फिटेंन्स के साथ जो आपको खूबसूरत ना माने ले, उसका सौन्दर्यबोध संदिग्ध होगा। आप अपने आपको आइने के सामने देखें और सोचें कि आपका कलर यलो, नहीं फेयर है। आपको कोई काला नहीं कह सकता, कलर भी तो चॉकलेटी हो सकते हैं। अगर आपको कोई मोटा कहता है तो उसकी बात पर बिल्कुल ध्यान ना दें। आप मोटी नहीं हेल्दी हैं तो अगली बार जब खुद की व्याख्या करनी हो, तो इस ख्याल से कीजिएगा कि आपकी गहरी आंखों वाली आकर्षक मुस्कुराहट की स्वामिनी हैं। आपके जैसे ओर कोई नहीं और नहीं आपके जैसा दिखना आसान काम है।
स्टाइल में रहने का मतलब यह नहीं कि आप ढेर सारे कपडों को खरीदना होता, रूचिपूर्ण तरीके से त्यौहार पर तैयार होने से भी व्यक्ति सौम्य लगता है और जो आपमें खूबियाँ है उन्हें निखारें। अगर बालों में ऑयल लगा हैं और भाई को राखी बांधने आपको अपने पीहर जाना है तो ऑयली बालों को लेकर परेशानी मत हों, आप सिर्फ 2-3 मिनट में आपकी ये मुश्किल दूर हो सकती है। सिर झुकाएं और बालों को पलटकर अच्छी तरह से ब्रश करें। इसके बाद आप चाहे तो हल्का सा पफ बनाकर जूडा बांध लें या क्लचर या बनाना पिंन लगा सकतीं हैं।

Mixed Bag

Ifairer