1 of 1 parts

शादी की डे्रस स्टाइलिश भी खूबसूरत भी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2012

शादी की डे्रस स्टाइलिश भी खूबसूरत भी
शादी का दिन हर इंसान के लिये सबसे खास दिनों में से एक माना जाता है। लडकी को अपनी शादी का लहंगा किसी ओर की पसंद का नहीं बल्कि अपने पसंद का खरीदना चाहिये। शादी का लहंगा हर दुल्हन के लिये बहुत ही खास होता है क्योंकि इससे उसकी कई सारी यादें जुडी होती हैं। तभी तो अपनी शादी का लहंगा बडी ही देखभाल के साथ चुनना चाहिये। लहंगा शादी के बिल्कुल मुताबिक होना चाहिये और उसमें भूल कर भी कोई गलती नहीं होनी चाहिये।
नॉर्थ की शादियों में अक्सर दुल्हने लाल रंग के जोडे में होती हैं पर साउथ में लाल उतना प्रचलन में नहीं है जितना कि सफेद रंग।

वैसे तो आज कल कि फैशनेबुल लडकियां लाल कम और पिंक, मैजेंटा, बैगनी, नीला या फिर नारंगी रंग ज्यादा चूज करती हैं। यदि आपकी भी शादी होने वाली है तो हम आपकी परेशान हालत काफी बेहतर ढंग से समझ सकते हैं।

इस शादी के सीजन में हम आपकी मदद के लिये 2012 के बेस्ट डिजाइनर लहंगे लाए हैं जिसको देख कर आप अपने लहंगे कि डिजाइन और कलर बडी ही आसानी से चुन सकती हैं। अपनी शादी के दिन पहने ये डिजाइनर लहंगा फिश कट लहंगा इन दिनों फिश कट का लहंगा काफी चलन में हैं, यदि आपका फिगर स्लिम है तो आप इसे चुन सकती हैं।
मुगल ब्राइडल लुक

यह लहंगा मुगल स्टाइल में डिजाइन किया गया है जो कि इन दिनों इन है।
अपनी शादी के दिन पहने ये डिजाइनर लहंगा

राजस्थानी दुल्हन इस लहंगे में भारी कारीगरी की गई है। यदि आप इस डिजाइन का लहंगा पहनेगी तो देखने वाले देखते रह जाएंगे।
अपनी शादी के दिन पहने ये डिजाइनर लहंगा
शरारा
करीना कपूर को तो आपने शरारा पहने हुए कई बार देखा ही होगा। यह पुराना शरारा अब फिर से फैशन में आ गया है, तो आप चाहें तो इसके लिये भी मन बना सकती हैं।

पिंक लहंगा यदि आप लाल पहनने की इच्छुक नहीं हैं तो यह बेबी पिंक कलर का लहंगा आप पर अच्छा लगेगा लेकिन एक बात का ध्यान रखे कि आपका रंग गोरा होना चाहिये।

Mixed Bag

Ifairer