1 of 5 parts

जानिए: अक्षय कुमार के Maximum affairs के बारे में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Sep, 2016

जानिए: अक्षय कुमार के अनअफेयर्स के बारे में
जानिए: अक्षय कुमार के Maximum affairs के बारे में
90 के दशक के सुपर हिट एक्शन फिल्मों के खिलाडी आप अपना 49वां बर्थ डे माना रहे हैं। आपको बता देंकि अक्षय कुमार एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अक्षय कुमार का असल नाम है राजीव हरी ओम भाटिया है। अक्षय कुमार एक इंडियन बॉलीवुड के एक्शन हीरो हैं। वे 100 से अधिक हिन्दी फिल्मों में शानदार अभिनय निभा चुके हैं।

अक्षय कुमार का जन्म अमृतसर के एक मध्यम वर्गीय पंजाबी परिवार में हुआ है उनके पिता एक सरकारी कर्मचारी थे। बहुत ही छोटी उम्र से ही, वे एक कलाकार के रूप में जाने गए, विशेषत: एक नर्तक के रूप में। मुंबई आने से पहले, कुमार दिल्ली के चांदनी चौंक में एक पडोसी के घर पले-बडे। उसके बाद वे डोन बोस्को विद्यालय में पढाई की और फिर खालसा कॉलेज में जहां उन्होंने खेल में अपनी रूचि दिखाई।

अक्षय कुमार मार्शल आट्स की शिक्षा बेंगकोक में प्राप्त की और वहां एक रसोइया की नौकरी भी करते थे। वे फिर मुंबई वापस आये और जहां वे मार्शल आट्र्स की शिक्षा देने लगे। उनका एक विद्यार्थी जो एक फोटोग्राफर था और उन्हें मॉडलिंग करने को कहा। उस विद्यार्थी ने उन्हें एक छोटी कंपनी में एक मॉडलिंग असयांमेंट दिया। अक्षय कुमार का वहीं से शुरू हुआ एक्शन हीरो बनें का सफर।



जानिए: अक्षय कुमार के अनअफेयर्स के बारे में Next
Unknown affairs fact about Akshay kumar, Maximum affairs fact about Akshay kumar happy birthday Akshay kumar, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood, Akshay kumar action hero, Hollywood Celebrity Go

Mixed Bag

Ifairer