1 of 1 parts

स्टाइलिश व ट्रेंडी बन्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2012

स्टाइलिश व ट्रेंडी बन्स
अगर आप अपनी लहराती व घनी जुल्फों को नया रूप देना चाहती हैं तो इन बालों से बनाएं कुछ ऎसे स्टाइलिश व टेंरडी बन्स, जिन्हें आप किसी भी ओकेजन पर बना सकती हैं।
फ्लोवरी बन
कान से कान तक मांग निकालकर बालों को दो भागों में बांट लें। आगे के भाग से काम की तरफ से चोटी गूंथें। आगे के सेक्षन से थोडे से बालों को पफ बनाएं व पिन से पिनअप करें। तीसरे भाग के बालों का हाई बन बनाएं। बाकी बालों के पतले-पतले कई सेक्षन करें। हर सेक्शन को उंगलियों पर रोल करते हुए बन के ऊपर पिनअप करती जाएं। फिर इसे व्हाइट फूलों से डेकोरेट कर लें।
टॉप बन
कान से कान तकमांग निकालकर बालों को दो सेक्शन में बांट लें। पीछे के सेक्शन से बालों की हाई पोनीटल बना लें। अब पोनी के बालों की बैक कॉम्बिंग करके टॉप पर बडा-सा बन बनाएं। नहीं तो आटिँफिशियल बन रखकर ओरिजनल बाल उसके ऊपर हेयर पिन की सहायता से पिनअप कर लें। आगे के बालों के दो सेक्शन करें व आधे बालों को फ्लैट लुक देते हुए पीछे की तरफ ले जाएं व बाकी बचे बालों को बन पर रोल करके लपेंटे। अगर आप चाहें तो आर्टिफिशियल फ्लोवर से सजा सकती हैं।
ट्रेंडी बन
पूरे बालों की अच्छी तरह कंघी करें। काम से कान तक मांग निकालकर बालों को दो सेक्शन में बांट लें। पीछे के सेक्शन से बालों की हाई पोनी बना लें। पोनीटेल के बालों की बैक कॉम्बिंग करें, गोलाई से इस तरह घुमाएं कि खूबसूरत-सा जूडा बन जाए व पिन से बन को पिनअप करें। आगे के सेक्शन के बालों को एक तरफ लेकर पीछे की तरफ ले जाएं और बन के ऊपर गोलाई से रखें आप चाहें तो बन को हेयर एक्सेसरीज से सजा सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer