1 of 1 parts

Travel Places: भूतिया जगह पर घूमने का आएगा मजा, मशहूर है इन जगहों की कहानी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2024

Travel Places: भूतिया जगह पर घूमने का आएगा मजा, मशहूर है इन जगहों की कहानी
हर कोई अलग-अलग जगहों पर घूमने का शौकीन होता है कई लोग डरावनी और भूतिया जगह पर घूमना पसंद करते हैं अगर आपको भी ऐसी जगह पसंद है तो नीचे दिए गए ट्रैवल प्लेस आपके लिए बेस्ट है। यह ऐसी जगह है जहां की सच्ची कहानी भी काफी मशहूर है जिसे जानने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। अगर आप भी डरावनी जगह पर घूमने का मन बना रहे हैं तो दोस्तों के साथ दिल्ली की कुछ हांटेड प्लेस पर घूमने का मजा ले सकते हैं।

अग्रसेन बावली


अग्रसेन बावली की अपनी अलग ही एक कहानी है यह बेस्ट हॉरर प्लेस में से एक है आप यहां पर अपने दोस्तों के साथ घूमने आ सकते हैं। यहां बहुत सारी ऐसी कहानी है जो भूत और आत्माओं से जुड़ी हुई है इसे लेकर कहा जाता है कि तीन महल की बनी इस इमारत के सबसे निचले हिस्से में काला पानी भरा हुआ है इसे देखते ही लोग हिप्नोटाइज हो जाते हैं और खुद ब खुद सुसाइड कर लेते हैं।


मचहा महल


दिल्ली इतिहास से भरा हुआ है वही मचहा महल की कहानी की बात करें तो यहां की कहानी इतिहास से जुड़ी हुई है। जंगलों के बीच की घिरी हुई यह इमारत जहां पर कभी बेगम विलायत और उनके बच्चे रहा करते थे। बेगम की मौत के बाद 2017 में उनके बेटे प्रिंस की भी मौत हो गई इस बड़े हादसे की बात से कहा जाता है कि आज भी यहां आत्मा भटकती है। इस जगह की कहानी सुनाने के लिए आप अपने दोस्तों के साथ इस जगह पर घूमने का प्लान बना सकते हैं।


जमाली कमाली


दिल्ली की मशहूर जमाली का मालिक के बारे में तो आपने सुना ही होगा यह मुगल काल के समय में तैयार की गई थी इसके लिए ऐसा कहा जाता है कि यहां पर सूफी संत जमाली और का मालिक को दफनाया गया था। इतना ही नहीं इसके अलावा यहां पर जिन्न के होने की भी बात कही जाती है। इसके अलावा लोगों का कहना है कि यहां से तरह-तरह की आवाज़ भी आती है।


खूनी दरवाजा


दिल्ली की हॉन्टेड प्लेस के बारे में बात करें तो खूनी दरवाजे का नाम भी सबसे पहले लिया जाता है यहां की कहानी जाने और इस जगह पर घूमने के लिए पर्यटक दूर-दूर से आते हैं। अगर आप भी दोस्तों के साथ अपने सफ़र को दिलचस्प बनाना चाहते हैं तो इस जगह की सैर कर सकते हैं।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Travel Place

Mixed Bag

Ifairer