1 of 1 parts

गर्मियों में अपनाए ये फैशन टिप्स, दिखें सबसे अलग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2019

गर्मियों में अपनाए ये फैशन टिप्स, दिखें सबसे अलग
लड़कियां और फैशन इनका बहुत ही पुराना रिश्ता है। सर्दी के बाद गर्मियां शुरू हो गई है। ऐसे में अब गर्मियों में क्या पहने और क्या नहीं इसको लेकर लड़कियां को आउट फिट को लेकर परेशानी बनी रहती है। गर्मियों के हिसाब से बाजार में बहुत कपड़ें मौजूद हैं, लेकिन कभी-कभी समझ नहीं आता है कि क्या हमपर सूट होगा क्या नहीं।

ऐसे में इस समस्या को दूर करने के लिए हम आपको बता रहे हैं कि आखिर गर्मियों में जिन्हें खरीदकर आप भी रोज स्टाइलिश दिख सकती हैं। आज कल बाजारों में केवल गर्मी के फैशन से जुड़ी चीजें ही मिल रही हैं।

यह फैशन से जुड़ी एक्सेसरीज हमें नया लुक देने के साथ ही तेज धूप से भी बचाती हैं। मौसम के अनुसार बाजार में आने वाली एक्सेसरीज को कुछ इस अंदाज में ही डिजाइन किया जाता है जिससे आपको धूप से सुरक्षित किया जा सके।

आपको बता दें कि एक्सेसरीज को अपना कर आप और ज्यादा ग्लैमरस लगने लग जाएंगी। आज-कल के नए ट्रेंड के बारे में आइए जानते है।

1. स्कार्फ बनाए आपको परफेक्ट...
गर्मियों के दिनों में स्कार्फ को अपनाने पर भी आप विचार कर सकती हैं। आपको बता दें कि गर्मियों के दिनों में धूप से बचने के लिए स्कार्फ का इस्तेमाल किया जाता है। अपने फैशन में बदलाव करने वाली युवतियों के लिए स्कार्फ एक अच्छा स्टाइल स्टेटमेंट बन सकते हैं। इसके साथ ही आप आकर्षक हेयर बैंड और ब्रेसलेट्स से भी अपने लुक को और अधिक आकर्षक बना सकती हैं।

2.आईकेयर जरूरी...
गर्मियों के फैशनबल एक्सेसरीज में चश्मे सबसे पहले आते हैं। यह आपको गर्मियों में नया और ट्रेंडी लुक प्रदान करते हैं। गर्मियों के दौरान सभी की आंखों पर सनग्लासेस देखे जाते हैं। इससे आपका लुक तो बदलता ही है, साथ ही इससे आपको धूप की अल्ट्रावॉयलट किरणों से भी आराम मिलता है। आज के दौर में आपको स्टालिश लगने के लिए डीप ब्लू, ब्लैक और ब्राउन कलर के ग्लासेस वाले चश्मों का ही चुनना चाहिए। इसके अलावा फ्रेम मे मेटल क्लासी वर्क को ही चुनें।

3. हैट्स आपको बनाए कूल...
गर्मियों के दौरान हैट्स भी आपके लुक को कुल अंदाज देती है। हैट्स आपके लुक को बढ़ाने के साथ ही आपके बालों और चेहरे को भी तेज धूप की हानिकारक कारणों से बचाती है। आपको बता दें आज आप बड़े ब्रिम वाली हैट्स को भी अपने वाड्रोब में जगह प्रदान कर सकती हैं। इसे आप अपने डेऊस से मैचिंग ही पहनें तो ही आपको परफेक्ट लुक मिलेगा।

4. फुटवेयर भी है स्टाइलिश...
फुटवेयर भी हमारी ड्रेस के अनुसार ही होने चाहिए। साथ ही इस मौसम में पसीना बहुत आता है। खासकर जिन महिलाओं के पैरों में पसीना आता है उनको ऐसे फुटवियर को चुनना चाहिए जिसमें पैरों में हवा लगती रहे ताकि पसीना न आने पाए। साथ ही बाजार में इस मौसम में कई ऐसे फुटवियर आए हैं जो आपको बेहतरीन लुक प्रदान करेंगे।

5. हैंडबैग बढ़ा देगा आपका ग्लैमर...
इस बार की गर्मी में आपको नया ट्रेंडी बैग लेना चाहिए। साथ ही आपको जापानी स्टाइल के हाथ के पंखे और चाइनीज अंब्रैला को जगह जरूर देनी होगी। इन सभी चीजों से आप अपने लुक को बदलकर फैशन के मुताबिक स्टालिश हो जाएंगी।

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


summer fashion,summer fashion to make you glamorous,best summer clothing to wear,summer fashion wear,life style

Mixed Bag

Ifairer