1 of 1 parts

स्टाइल में रहने का

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 July, 2012

स्टाइल में रहने का
आजकल के टीनएजर्स और युवाओं पर स्टाइल में रहने का फितुर कुछ इस तरह हावी है जो उनके दिल को भाता हैं ये यंगस्टर्सखुद को उस फैशनेबल अंदाज में ढालना चाहते हैं फैशन में क्या इन है क्या नहीं इसकी जानकारी वे हमेशा रखते हैं। फ्लॉवर प्रिंट अभी टेंरड में है- आइए जानते है किस के फै ब्रिक्स चलन में हैं सीजन में आप फलोरल प्रिंट्स यंग और फ्रे श लुक देता है। अगर आप फैशन के अनुसार चलना चाहती है तो बर्ड फेदर प्रिंट्स फैशन में है। इसके आप बटरफलाई, पिकॉक या कलरफुल बड्üस के प्रिंट सिलेक्ट कर सकती है। स्ट्राइप्स हमेशा फैशन में रहते हैं और इस साल भी टेंरड में रहेंगे।
तो ओवर ऑल स्ट्राइप्स पहन सकती है। इसके अलावा कुछ फूट प्रिंट्स और एनिमल प्रिंट्स भी गर्मी के फैशन में हॉट चॉइस दिखेंगे और ये डे्रस से लेकर ब्लाउज तक पर नजर आने वाले है। फैशन वल्र्ड में हर जगह कलरफुल ड्रेसेज नजर आने वाली हैं। सीजन में रेड कलर का बडे पैमाने पर कम बैक होगा रेड के सभी शेड्स इन है। फैशन एक्सपर्ट के अनुसार सभी फलोरल कलर्स इस सीजन में हार्ट चॉइस होने वाले है। ये यंग और फ्रे श लुक देंगे।
आज कल ऑरेंज, कॉपर के शेड्स भी फैशन में मौजूद होंगे। सनशाइन येलो, पिंक, व्हाइट, इलेक्ट्रिक ब्लू, नियॉन ग्रीन और न्यूड शेड्स भी इन है लोटस व रोज के शेड्स भी फैशन में होगा। इन्हें वॉटर कलर्स या फ्रेश लीव्स के शेड्स के साथ कंबाइन करके पहने। ब्लैक रंग को लोग पहनना पसंद नहीं। लेकिन फॉर ए चेंज इस सीजन में ब्लैक एंड व्हाइट का कॉम्बिनेशन इन होगा। आप भी फैशन के साथ चलना चाहती है तो ब्लैक एंड व्हाइट का कॉम्बिनेशन बेस्ट है।

Mixed Bag

Ifairer