1 of 1 parts

यह है सोनाक्षी की सेहत का राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Sep, 2012

यह है सोनाक्षी की सेहत का राज
वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वेट को लेकर बहुत मेहनत कि है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें हेल्दी एक्ट्रेस के तौर पर ही जाना जाता है। अब सोनाक्षी भले यह ना चाहती हों कि कोई उन्हें मोटी ल़डकी के तौर पर याद करे, लेकिन इसकी चर्चा तो होती ही रहती है। तो चलिए जानते हैं सोनाक्षी के मोटापे का राज! उनकी आने वाली फिल्म में उनके को-स्टार विंदु ने यह राज खोला है।
दरअसल, सोनाक्षी के मोटी होने का राज है -उनकी ममी पूनम सिन्हा इतना टेस्टी खाना बनाती हैं कि कोई भी बिना खाये रह नहीं सकता। विंदु कहते हैं कि सोनाक्षी थो़डी मोटी हैं, ऎसा सभी कहते हैं। लेकिन यह उनकी गलती नहीं है। उनकी ममी खाना ही इतना अच्छा बनाती हैं कि लोग अंगुलियां चाटते रह जाएं।
अक्षय ने तो उनसे बहुत बार अपनी फरमाइश पर चीजें बनवाई हैं। अक्षय उनसे कभी कहता आंटी ये बनाओ, कभी कहता आंटी वो बनाओ। और वह भी अक्षय कि बात कभी नहीं टालतीं। उन्होंने हमें सेट पर क्या-क्या बनाकर नहीं भेजा।
हम उनसे मजाक में बहुत बार कहते कि सोना को इतना अच्छा खाना मत खिलाया करो। वैसे, सोनाक्षी के साथ भी कुछ अजीब ही हुआ है।
जहां उनकी पहली फिल्म दबंग के उनके को-स्टार सलमान खान उन्हें स्लिम होने की राय देते थे और अपने साथ उन्हें जिम में मेहनत भी करवाते थे, वही अक्षय हैं, जो सोनाक्षी को खाने से रोकने कि बजाए और खाने के लिए और बढावा देते हैं।

Mixed Bag

Ifairer