1 of 1 parts

स्मार्ट लो बजट फैशन टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2013

स्मार्ट लो बजट फैशन टिप्स
फैशनेबल और टें्रडी नजर आना समय की मांग भी है और जरूरत भी, लेकिन हर कोई इतने पैसे खर्च नहीं कर सकता कि फैशनेबल ब्रांड्स को अपने स्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा बनाए। ऎसे में बहुत जरूरी है कि स्मार्टली शॉपिंग की जाए और अपने वॉर्डरोब में ऎसी चीजें रखी जाएं, जो स्टाइलिश भी लगें और आपकी जेब पर भी भारी ना पडें। तो आइए, जानते हैं स्मार्ट लो बजट फैशन टिप्स-

आप कोई फैशनेबल डे्रस या प्रोडक्ट वन टाइम यूज के लिए ले रही हों, तो बेहतर है महंगा या ब्रांडेड ना खरीदें। अगर आप रेग्युलर उनका यूज करें, तो खरीद लें।
а
कुछ भी खरीदने से पहले रिटर्न पॉलिसी जरूर पता कर लें। आपना बिल और रसीद भी सम्भालकर रखें।

कई बार स्ट्रीट शॉपिंग भी बडे काम की होती है। यहां फैशनेबल कपडों और एक्सेसरीज की बडी रेंज आपको मिल जाएगी। लेकिन इसमें भी बडी समझदारी से चीजें खरीदनी होंगी, वरना खराब ` की चीजें हाथ लगेंगी।

साथ ही स्ट्रीट शॉपिंग में आपको अपनी मोल-भाव की क्षमता का भरपूर उपयोग करना होगा। यहां अक्सर 3-4 गुना दाम बढाकर बताए जाते हैं। मोल-भाव करने पर वाजिब दाम में अच्छी फैशनबल चीजें आपको मिल जाती हैं।

अपनी चॉइस नैरो करके शॉपिंग कभी ना करें। अपने ऑप्शन्स खुले रखें। इससे शॉपिंग सस्ती और आसान होगी।

एक ही टाइप और एक ही ब्रांड को दिमाग में रखकर ना चलें। मार्केट में बहुत-सी वेरायटीज हैं, उन पर भी नजर जरूरी डालें।

सस्ती चंकी ज्वैलरी भी खरीदकर रखें, जो ज्यादातर डे्रसेज के साथ मैच कर सकें।

यूनीक होना ज्यादा हॉट होता है बजाय किसी फिल्म एक्ट्रेस या मॉडल की कॉपी बनना ।

अगर आपकी कमर लम्बी है और टमी सॉफ्ट है, तो लो वेस्ट जींस ना पहनें। इसकी बजाय पेंसिल स्कर्ट आपको ज्यादा क्लासी और एलीगेंट लुक देगी।
а
सुपर एक्सपेंसिव जींस कभी ना खरीदें, क्योंकि आपके अलावा किसी को भी पता नहीं चलेगा कि एक हजार और चार हजार की जींस में क्या फर्क है।

Most Popular

Mixed Bag

News

рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ
рд░рд┐рдВрдХреВ рд╕рд┐рдВрд╣ рдХреЗ рдкрд┐рддрд╛ рдиреЗ рдХрд╣рд╛,рдмрд╣реБрдд рдЙрдореНрдореАрджреЗрдВ рдереА, рдЙрд╕рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ

Ifairer