1 of 1 parts

Skin Care: चेहरे को धोने से नहीं आएगा निखार, अपनाएं ये तरीके

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2024

Skin Care: चेहरे को धोने से नहीं आएगा निखार, अपनाएं ये तरीके
महिलाओं के लिए उनकी खूबसूरती मायने रखती है अगर आप भी सोचती है कि चेहरे को केवल दो लेने से त्वचा में निखार आ जाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। बदलते मौसम की वजह से हमारी त्वचा रूखी सुखी और बेजान हो जाती है। महिलाएं इस पर कई तरह के प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है जिसका खास असर नजर नहीं आता। अगर आप भी अपने चेहरे को गला करना चाहती है तो आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे इसके बाद आपका चेहरा खिल-खिल नजर आएगा।
मेकअप क्लियर

आपको अपने चेहरे पर मेकअप ज्यादा देर तक नहीं रखता है इसलिए आप मेकअप रिमूव करते रहिए नहीं तो इससे आपके चेहरे पर कई तरह की परेशानी होने लग जाती है और आपकी खूबसूरती छुप जाती है।

क्लिंजिंग

चेहरे के लिए क्लींजिंग बहुत जरूरी होती है यह ऑयल बेस्ड क्लींजिंग भी होता है और वॉटर बेस्ड भी। आप किसी भी तरह का क्लींजर इस्तेमाल कर सकते हैं इस तरह से आपका चेहरा अंदर से साफ हो जाता है।

एक्सफोलिएट

चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए आपको एक्सफोलिएट करना जरूरी है इस तरह से चेहरे के पोर्स सही तरह से खुल जाते हैं और चेहरा अंदर से क्लीन हो जाता है।

सीरम

चेहरे को साफ सुथरा और दाग धब्बों से छुटकारा दिलाने के लिए आपको फेस सीरम का इस्तेमाल करना चाहिए। आपको अपनी स्किन टाइप के हिसाब से सीरम खरीदना चाहिए।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Skin Care,Washing

Mixed Bag

Ifairer