1 of 1 parts

जरा रोमांटिक हो जाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

जरा रोमांटिक हो जाएं
सर्दियों का मौसम दो इंसानों के बीच प्यार भरी भावनाओं के पनपने के लिए एकदम ठीक होता है। आपके इस प्यार भरे रिश्ते में कोई खटपट चल रही हो या आपको अपने रिश्ते को निखारना हो, इस मौसम का भरपूर लाभ उठा लें। अपने जीवनसाथी को इन सर्दियों में कुछ अलग अंदाज में डेट करके उन्हें सरप्राइज दें।

 सिंपल डेटिंग आइडियाज

सर्दियों में आइसक्रीम खाना पागलपन से कम नहीं है लेकिन रोमांस की कोई सीमा कहां होती है।

अपने जीवनसाथी के साथ आइसक्रीम पार्लर जाएं और वहां अपने पसंद केआइसक्रीम फ्लेवर्स ट्राई करें। सर्दियों में आइसक्रीम का मजा और आपके जीवनसाथी का साथ एक डेट को रोमांटिक बनाने के लिए काफी है।

स्त्रोफॉल के मौसम में स्लेजिंग से बेस्ट और क्या हो सकता है। एक ही स्लेज में राइड करने से आपको एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिलता है। हालांकि यह करने से पहले आप इस बात का खास ध्यान रखें कि अच्छी तरह कपडे पहने हों ताकि आपको सर्दी ना लगे।

अगर आपका जीवनसाथी थोडा देसी अंदाज पसंद करते हों तो आप उन्हें उन दिनों की याद दिला सकती हैं जब वह अंगीठी में आलू और शकरकंद सेंक कर खाया करते थे। एक अंगीठी का इंतजाम कीजिए और जमीन परसीटिंग अरेंजमेंट तैयार कीजिए। एक ही रजाई में बैठकर आप अंगीठी की आंच तापें और आलू भूरनकर हरी चटन ही के साथ खाएं, क्या इससे बेस्ट कुछ और हो सकता है।

अपने जीवनसाथी कोएक रिफ्रेशिंग अनुभव देने के लिए आप फूलों का सहारा ले सकती हैं। अपने कमरे को खूबसूरत फूलों से सजाएं। चटक कलरों के फूलों के बजाय सॉफ्ट रंगों के फूलों का चुनाव करें।

व्हाइट और पिंक गुलाब ऎसी डेट को यादगार बनाने के लिए आदर्श हैं। कुछ कैंडल्स लगाकर आप एक बेहतरीन डेट सेट आप तैयार कर सकती हैं। सॉफ्ट म्यूजिक, वाइन और चीज का इंतजाम कर लें। आपकी इतनी मेहनत को आपके जीवनसाथी जरूर सराहेंगे।

अगर आप और आपके जीवनसाथी थोडा एडवेंचर का मजा चाहते हों तो सर्दियों के मौसम निकट के किसी सी-बीच पर जाकर बॉर्नफायर अरेंज करें। समुद्र की लहरों के बीच बॉर्नफायर और रजाई में सिमटे हुए आप दोनों।

Mixed Bag

Ifairer