1 of 1 parts

रोमांटिक आइडियाज फॉर यू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 May, 2012

रोमांटिक आइडियाज फॉर यू
आपके पार्टनर के दिल में अगर आप हमेशा के लिए जगह बनाना चाहती हैं तो अब आपको ज्यादा मेहनत नही करनी पडेगी, बस थोडे से रोमांटिक आइडियाज अपनाइए और छा जाइए उसके दिलो-दिमाग पर हमेशा के लिए—
फ्रिज में रखें मनपसंद चीजें : आप पति के लिए उनकी पसंद की ढेर सारी चीजें बना कर फ्रि ज में रखें। आपकी अनुपस्थिति में जब वे भूख लगने पर इधर-उधर कुछ ढूंढना शुरू करेंगे तो भरा हुआ फ्रिज उन्हें आपकी याद दिलाएगा।
उन्हें सवंरने में करें मदद : आपके पति अपने बालों या स्किन के लिए क्या प्रयोग करें, यह आप उन्हें बताएं तो उन्हें दिल से महसूस होगा कि आप उनकी कितनी फिक्र करती हैं।
पर्सनल चीजों की वर्षगांठ :अगर पत्नी ने अपनी किसी पर्सनल इस्तेमाल की चीज की वर्षगांठ मनाने की तैयारी की है तो जोरदार ढंग से विश जरूर कहें। पत्नी खुशी के मारे आपके गले लग जाएगी।
फेवरेट शो की रिकॉर्डिग : आपके पतिदेव काम में बिजी हों तो आप बस उनका पसंदीदा टेलीविजन शो रिकॉर्ड कर लें और फुर्सत में उन्हें दिखाएं। वे शो से ज्यादा आपको देखेंगे। दिलरूबा का वॉलपेपर : आप लैपटॉप ऑन करें और पत्नी देखह्य कि आपने उसकी एक मोहक फोटो वॉलपेपर के रूप में सेट कर रखी है तो बस समझ लीजिए आपकी पत्नी आपकी चाहत की दीवानी हो जाएंगी।

Mixed Bag

Ifairer