1 of 1 parts

Relationship Tips: यहां से सीखिए फ्लर्टिंग करने का तरीका, बॉडी लैंग्वेज से बता सकते हैं दिल का हाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2024

Relationship Tips: यहां से सीखिए फ्लर्टिंग करने का तरीका, बॉडी लैंग्वेज से बता सकते हैं दिल का हाल
आजकल रिलेशनशिप के बारे में क्या ही कहना होता है लोग इशारों की बात भी समझ जाते हैं। वहीं कई लोग ऐसे होते हैं कि जो अपने दिल का हाल बयां नहीं कर पाते हैं उनके जुबान पर ताला लग जाता है। ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कुछ ऐसे तरीके बताए जाएंगे जिसकी मदद से आप फ्लर्टिंग के मास्टर बन जाएंगे और अपनी बॉडी लैंग्वेज से सामने वाले को समझ सकते हैं कि आपके दिल में उनके लिए क्या है।
इंप्रेशन
लड़का हो या लड़की इंप्रेशन हर किसी के लिए जरूरी है इसलिए सबसे ज्यादा ज्यादा जरूरी है कि आप अच्छे दिखे। इसके लिए सबसे पहले आपको अपनी पहली मीटिंग में आउटफिट पर ज्यादा ध्यान देना होगा। इसके बाद आप पार्टनर के साथ नजरे मिलाइए और अपनी नजरों को चुराएं।

दिल पर हावी ना हो दिमाग
अक्सर हमारे दिल और दिमाग में अलग-अलग बातें चलती रहती हैं इसलिए दिमाग की बातों को दरकिनार करके दिल की बातों को सुने। चाचा दिमाग से कभी मोहब्बत नहीं की जाती लड़की के मामले में थोड़ा दिमाग लगाना जरूरी होता है लेकिन इंप्रेशन खराब हो जाता है। ध्यान रहे कि आप अपने व्यवहार पर भी ध्यान दें वह किसी को इंप्रेस करने के लिए जरूरी होता है।

हंसी मजाक जरूरी
पार्टनर से बातचीत करते समय सीरियस मूड में ना रहे हंसी मजाक करते रहे इस तरह से वह आपकी बॉडी लैंग्वेज को देखते हुए दिल की बात समझ लेंगे।

अट्रैक्टिव बातें
जब आप किसी से खुलकर बातें करते हैं तो आप सामने वाले से अट्रैक्ट होने लग जाते हैं ऐसे में आप अपनी सर को ही लाना हाथ, पैर चलना जैसे अंदाज अपनाएं।  ऐसा करने से पार्टनर खुद ब खुद आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा।

दिल और दिमाग का खेल
प्यार मोहब्बत के मामले में दिमाग चलाने की जरूरत नहीं होती है आप अपने दिल से काम लीजिए ताकि आपका पार्टनर आपकी तारीफ करें और आपका अंदाज उन्हें पसंद आए। इस तरह से सामने वाले पार्टनर का आपकी तरफ खिंचाव बढ़ता है।


#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Relationship Tips, body language, Learn how to flirt from here, you can tell the condition of your heart through body language

Mixed Bag

Ifairer