1 of 1 parts

मिस एंड मिसेज एल्युरिंग ब्युटी ऑफ राजस्थान और नेशनल डायनामिक अवार्ड्स सीजन-2 का आयोजन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Jun, 2023

मिस एंड मिसेज एल्युरिंग ब्युटी ऑफ राजस्थान और नेशनल डायनामिक अवार्ड्स सीजन-2 का आयोजन
जयपुर। जयपुर स्थित द पैलेस होटल में शुक्रवार की शाम ग्लैमर की रोशनी से चकाचैंध रही। बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोडा जैसी हस्तियों की मौजूदगी में माइंड ब्लोइंग फिल्म प्रमोशन्स की ओर से लोकप्रिय फैशन शो एवं ब्यूटी पेजेंट प्रोग्राम मिस एंड मिसेज एल्यूरिंग ब्यूटी ऑफ राजस्थान व नेशनल डायनॉमिक अवॉर्डस सीजन - 2 का आयेाजन किया गया।

मलाइका ने कहा की आप ने गुलाबी शहर में बुलाया इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद । मैं भी यहां आकर गुलाबी हो गई हूं। नेशनल डायनमिक अवॉर्ड्स के विजेताओं को मेरी ओर से बधाई।  फैंस की ओर से जो भी प्यार मिलता है वही हमारी ताकत होता है।

सुनील शेट्टी ने कहा कि जयपुर बहुत अच्छी जगह हैं और यहां का खाना बहुत अच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि ओटीटी पर अच्छा टेलेंट आ रहा है।

ग्लैमर और फैशन से भरपूर इस कार्यक्रम में जाने-माने बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी, बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोडा के साथ ही एक्टर विशाल कोटियान, फिल्म  डायरेक्टर अमन प्रजापत और एक्टर योगीराज ने शिरकत की। ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट में 10 से ज्यादा खूबसूरत माॅडल्स ने हिस्सा लिया और लेटेस्ट फैशन वियर में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया साथ ही जजेज के सवालों के बेहद चतुराई से जवाब भी दिए।

शो के दौरान विनर को मिसेज एल्यूरिंग और मिस एल्युरिंग का खिताब दिया गया।

ब्यूटी पेजेंट के साथ ही नेशनल डायनामिक अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन भी किया गया।

शो के आयोजक जालौर जिले के भीनमाल जैसे छोटे से गांव से निकलकर बाॅलीवुड में बतौर फिल्म प्रोड्यूसर अपनी पहचान बनाने वाले और मांइड ब्लोइंग स्टुडियो के प्रमोटर अनिल कुंदनमल जी जैन,  मांइड ब्लोईंग स्टूडियो के डायरेक्टर सौरभ प्रजापत और  खुश अनिल जैन ने बताया कि यह शो राजस्थान के टेलेंटेंड लोगों को प्रमोट करने के लिए आयोजित किया गया। अनिल जैन वर्तमान में बॉलीवुड फिल्में और म्यूजिक एल्बम भी बना रहे हैं।

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Sunil Shetty, Malaika Arora , Suniel Shetty, Organizing Miss and Mrs. Alluring Beauty of Rajasthan and National Dynamic Awards Season-2

Mixed Bag

Ifairer