1 of 1 parts

उभरता स्टाइलिश फैशन टे्रंड्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

उभरता स्टाइलिश फैशन टे्रंड्स
सलेब्रिटीज का डे्रसिंग सेंस हम सभी को प्रभावित करता है और हमारी कोशिश रहती है कि हम भी उन्हीं की तरह दिखें। इसलिए फैशन के लेटेस्ट टे्रंड के बारे में यहां हम बात कर रहे हैं। डे्रस से मैच करती एक्सेसरीज का चलन खत्म हो चला है। मैचिंग की जगह मिसमैच के टेंड को अपनाइए। आजकल कलर ब्लॉकिंग का जमाना है।

मिलिटरी लुक का चलन इस सीजन लडकों ही नहीं, बल्कि लडकियों के बीच भी काफी पॉपुलर हो चुका है। फिर एंकल लेंथ मिलिटरी बूट्स कैसे पीछे रह सकते हैं।

कलर ब्लॉकिंग का टेंरड सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसका खुलकर प्रयोग करें। साथ ही डे्रसेज में ज्यूल टोन लोगों के बीच हौट फेवरिट रहेगा।

चाहे टॉप्स पर हो, गाउन या डे्रसेज पर, हरतरह से रफल्स बेहद पसंद किया जाएगा। साथ ही अपने साथ हमेशा स्माइल जरूर कैरी करें। क्योंकि आपने मेकअप नहीं भी किया है, तो भी सुन्दर दिखेंगी और आपका दिन भी अच्छा गुजरेगा।

आजकल फैशन में प्रिंट्स ने अपनी जगह अच्छी बनाई हुई है, तो पिंट का प्रयोग डे्रसेज व एक्सेसरीज में किया जा सकता है।

अपने एक्सेसरीज बॉक्स में मटैलिक चंकी ज्वैलरी पीसेज को शामिल करें। किसी भी प्लेन व सिम्पल आउटफिट पर ग्लैमरस इफेक्ट के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है।

बोलेरो जैकेट को शर्ट पर लेयर कर के पहनें। आजकल सॉफ्ट फैब्रिक की लम्बी शट्र्स पसंद की जा रही हैं।

सॉलिड कलर के प्लेन ट्राउजर्स व लेगिंग्स की जगह ले ली है प्रिंटेड टाइट्स व ट्राउजर्स ने।

वॉडरोब में रखे न्यूट्रल टॉप्स और जैकेट्स को ब्राइट व प्रिंटेड बॉटम्स के साथ पेयर करें। यह सबसे बेहतरी तरीका है पर्सनैलिटी उभारने का ।

Mixed Bag

Ifairer