1 of 1 parts

फैशन में छाया पर्यावरण का टच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Mar, 2013

फैशन में छाया पर्यावरण का टच
फैशन में फिर से करवटें बदली हैं और मौसम के बदलते ही न्यू फैशन रूल्स देखने को मिलेगा। पिछले कुछ सालों से प्रिंट ने अपनी जगह बनाई है। इस बार प्रिंट्स में नयापन देखने को मिलेगा। इसमें थीम डिजाइन जैसे नेचर-इंस्पायर्ड प्रिंट्स -एनिमल प्रिंटस आदि इस बार गर्मियों में छाये रहेंगे।

इन प्रिंट्स को पहनने से ग्लैमरस और एलिगेंट लुक मिलता है और ये छोटे बडे प्रिंट्स युवातियों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामियाब रहेंगे। इन में जो कलर सबसे दिखने को मिलेगें वे हैं पैराकीटग्रीन, ब्लू, रसबरी, और यलो करल के साथ प्रयोग कर रहे हैं। फ्लोई फैब्रिक में ही नहीं लेकिन सिल्क, सिल्क शिफॉन, साटिन और जॉरजेट में खूबसूरत प्रिंट देखने को मिल रहे हैं।

प्रिंटस को पहनने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है। ना ही वे किसी नियम-कानून कोमानते हैं। वह प्रिंट को सिंगल कलर के साथ पहनने की सलाह देते हैं। वह सिकी एक प्रिंट को दूसरे प्रिंट के साथ नहीं पहनते। जैसे प्रिंट्स शर्ट, कुतें को वान कलर लेगिंग, जीन्स के साथ पहनिए। इसके साथ पिंरटेड स्कार्फ, सैंडल या बैग पकडने से अच्छा लुक मिलेगा। स्लैक्स, स्कर्ट या फ्लाजो का प्रिंटेड होने पर सॉलिड कलर टॉप बेस्ट रहेगा और खूब फबेगा।

आने वाली गर्मियों में आपको अच्छा लुक आसानी से मिल जाएगा। इस बार गर्मियों में आप गाउन, बोलेरो जैकेट, गाउन के खास पीस तैयार किए है। ब्राइट कलर और बोल्ड पिंट्स का प्रयोग ज्यादा किया जाएगा।

Mixed Bag

Ifairer