1 of 1 parts

नेल पॉलिश से आप भी पा सकती हैं गौर्जियस फैस्टिव लुक...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Nov, 2012

नेल पॉलिश से आप भी पा सकती हैं गौर्जियस फैस्टिव लुक...
जब कभी भी मार्केट में नेल पॉलिश खरीदने जाओ, तो उनमें से हजारों की भीड में कोई एक नेल पॉलिश को पसंद करना थोडी मुश्किल भरा हुआ काम होता है। लेकिन हम आपको बताएंगे कुछ तरीके जिससे आप आसानी से अपने मन की नेल पॉलिश खरीद सकेंगी। तो आइये जानते हैं कि बिना कन्फ्यूज हुए कैसे खरीदे नेल पॉलिश। आपकी स्किन टोन- अगर आप नेल पॉलिश को अपनी स्किन टोन के आधार पर चुनेंगी तो सही रहेगा। अगर आप गोरी हैं तो आप पर गहरे रंग की नेल पॉलिश ज्यादा सूट करेगी। अगर स्किन टोन मीडियम टोन है तो, गहरे लाल रंग की नेल पॉलिश और अगर स्किन टोन डार्क है, तो आप किसी भी रंग की नेल पॉलिश पसंद कर सकती हैं।
कपडे- यही थोडा ट्रिकी है। क्योंकि कुछ फैशन एक्स्पर्ट कहते हैं कि कपडों का रंग नेल पॉलिश से बिल्कुल भी मैच नहीं करना चाहिये। वहीं पर दूसरों का मानना है कि नेल पॉलिश कपडों के साथ मैच करनी चाहिये। यह आप पर निर्भर करता है कि आप का इस बारे में क्या मानना है। अच्छा होगा कि ऎसे रंग चूज करें जो आपके कपडों पर थोडा इस्तेमाल किया गया हो।
मेकअप के अनुसार- मेकअप से मैच करती हुई नेल पॉलिश बिल्कुल भी नहीं चलेगी। हां अगर आप चाहती हैं कि आपकी लिपस्टिक और नेल पॉलिश का रंग मैच करता हुआ हो, तो यह आइडिया बहुत अच्छा रहेगा।
ट्रेंड के अनुसार- इस बात पर ध्यान दें कि आज कल बाजार में क्या ट्रेंड छाया हुआ है और उसी के हिसाब से नेल पॉलिश खरीदें। अपनी स्किन टोन को ध्यान में रखते हुए ट्रेंड को नजर अंदाज बिल्कुल भी न करें।
ओकेजन के हिसाब से-आप नेल पॉलिश किस अवसर के लिये चूज कर रहीं हैं, इसको ध्यान में रखें। अगर आप बाहर समय बिताने के लिये जा रहीं हों तो किसी भी डिजाइन और कलर की नेल पॉलिश खरीद लें। लेकिन अगर आप ऑफिस में यह नेल पॉलिश लगाएंगी तो आपको थोडे साधारण और लाइट कलर चूज करने होंगे।
मौसम- जब सही नेल पॉलिश को पसंद करने की बारी आती है तो मौसम को नजर अंदाज नहीं करना चाहिये। सर्दी के मौसम में डार्क कलर और गर्मी में हॉट और ब्राइट कलर जोरों पर रहते हैं।

Mixed Bag

Ifairer