1 of 1 parts

मल्टी मैजिक का है जमाना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2012

मल्टी मैजिक का है जमाना
अगर आप चाहती हैं कि बालों की लेंथ कम न हो, तो मल्टी मैजिक हेयर कट आपके लिए ठीक रहेगा। इसमें आप साइड लेयरिंग, फ्यूजन कट और फेस फ्रेम कट जैसे स्टाइल्स बनवा सकती हैं। इसमें साइड लेयरिंग और फ्यूजन कट भी काफी स्मार्ट लुक देते हैं। आजमाएं डिफरेंट लुक एक ही साइड में बालों को सेट करके कोई भी उससे जल्दी बोर हो जाता है।
अगर आप खुद को डिफरेंट लुक में दिखाना चाहती हैं, तो बालों को साइड लेयरिंग स्टाइल दे सकती हैं। इसके लिए कट्स को वैट ड्रायर देकर हल्का सा सेट करने की जरूरत होती है। लेकिन ध्यान रखें कि बालों को उसी ओर सेट करें, जो आपको सूट करता हो।
यह साइड लेयरिंग फेस को यंग लुक देने के साथ मॉडर्न भी बनाती है1 अगर बालों पर कलर किया हो तो यह लेयरिंग स्टाइल काफी स्टाइलिश लुक देता है। सदाबहार बॉब कट बॉब कट सदाबहार कट है। चेहरे की शेप कैसी भी हो, बॉब कट को उसके अनुरूप तराशा जा सकता है। अगर बीच से पार्टिशन करवाती हैं, तो एक साइड लंबे बाल रख सकती हैं और दूसरी साइड छोटे।
आपके माथे पर बाल छोटे सूट करते हैं, तो रख सकती हैं। फ्यूजन कट बालों की कई लेयर्स में डिसकनेक्टेड कट्स दिए जाते हैं। इसमें बालों का वॉल्यूम ज्यादा नजर आता है। यह हल्के बालों वाली महिलाओं के लिए अच्छा स्टाइल है।
समर वेवी बॉब जिन्हें बाल छोटे चाहिए और साथ में फेमिनिन लुक भी चाहिए, उनके लिए यह हेयर स्टाइल सबसे बेहतर है।
इससे आपका लुक सॉफ्ट लगता है। स्टाइल्स में यह भी हैं अगर आपको लंबे बालों का मोह नहीं रह गया है और आप छोटे बालों में स्टाइल तलाश रही हैं, तो उसमें भी आपको कई वैराइटीज मिलेंगी। हर तरह के फेस कट के लिए हेयर स्टाइल आ गए हैं और हर तरह की ड्रेस पर ये फबते हैं। इसमें आप वेवी बॉब, सदाबहार बॉब और क्रॉप के ऑप्शन चूज कर सकती हैं।

Mixed Bag

Ifairer