1 of 1 parts

Mother Day Gift: मदर्स डे पर मम्मी को देना है गिफ्ट, तो मम्मी को दीजिए स्टाइलिश हैंडबैग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2024

Mother Day Gift: मदर्स डे पर मम्मी को देना है गिफ्ट, तो मम्मी को दीजिए स्टाइलिश हैंडबैग
घर की महिलाएं अपना पूरा समय परिवार की देखभाल में बिता देता है। ऐसे में हमें उनके लिए मदर्स डे का दिन खास बनाना चाहिए आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में बच्चे बड़े होने के बाद कॉलेज और करियर के बीच में समय नहीं निकाल पाते। ऐसे में घर में बैठी मां बोरियत महसूस करने लगती है अगर आप भी मदर्स डे के खास मौके पर अपनी मम्मी के लिए खास तोहफा खरीदे तो उन्हें अच्छा महसूस होगा। अगर आपकी मम्मी फैशनेबल है तो उनके आउटफिट से मैच होता हुआ हैंडबैग गिफ्ट कर सकते हैं।

लेदर बैग

मदर्स डे के खास मौके पर आप अपनी मम्मी को लेदर बैग गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपकी मां वर्किंग वुमन है तो यह बैग उनके किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाएगा और यह तोहफा भी उन्हें बेहद पसंद आएगा। लेदर बैग की क्वालिटी बेहद अच्छी होती है खास बात तो यह है कि इसमें जरूरी सामान आसानी से आ जाता है।

मोती हैंडबैग

अगर आपकी मम्मी किसी खास फंक्शन को ज्वाइन कर रही है तो आप उनके लिए डिजाइनर मोतियों वाला बैग गिफ्ट करें। मदर्स डे की खास मौके पर अगर आप अपनी मम्मी को यह तोहफा देते हैं तो वह खुशी से झूम उठेगी।

शोल्डर बैग


वर्किंग वूमंस के लिए शोल्डर बैग भी काफी अच्छा होता है मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मम्मी को इस तरह का पर्स गिफ्ट कर सकते हैं। शोल्डर बैग्स के मार्केट में कई सारे ऑप्शंस मौजूद है इसकी खास वैरायटी भी मिल जाएगी।

पोटली बैग


ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ पोटली बैग काफी स्टाइलिश लगता है मदर्स डे के दिन आप अपनी मम्मी को इस तरह का बैग भी गिफ्ट कर सकते हैं। ज्यादातर महिलाएं साड़ी के साथ मैचिंग पोटली बैग्स को इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mother Day Gift,Mothers Day,stylish handbag

Mixed Bag

Ifairer